जोक्स

फनी जोक्स : लड़की लड़का और बुढा आदमी..

Hindi Jokes : आज के भागदौड़ भरी ज़िन्दगी में हम हँसना भूल गए हैं, हमे बहुत कम ही मौका मिलता हैं हंसने का. आपको तो पता होगा की खुश रहना हमारे बॉडी के लिए बहुत ही जरुरी हैं. जोर जोर से हँसना एक तरह का योग की तरह काम करता करता हैं. इसी कोशिस में हम आपके लिए रोजाना कुछ मजेदार जोक्स चुटकुले पोस्ट करते रहते हैं ताकि आप इन चुटकुलों को पढ़कर कुछ समय के लिए खुल कर हंस सके तो चलिए पढ़ते हैं कुछ मजेदार जोक्स.

Jokes No. #1 : पत्नी आधे घंटे से मोबाइल के कैमरे के लैंस को दुपट्टे से घिस रही थी।सैल्फी लेती और फिर डिलिट मार देती।पति लैपटाप पर काम करते करते ये नजारा चुपचाप देख रहा था।काफी देर सब्र करने के बाद जब पति से रहा नहीं गया तो उसने बोल ही दिया, “एक बार मुँह पर भी कपड़ा मार कर ट्राई कर ले !”पति 5 दिन से ठेले पर पोहे कचोरी खा रहा है!

बापू – कल रात घर क्यों नहीं आया, पप्पू – वो मैं दोस्त के घर पढाई कर रहा था, बापू – तेरी रात की दा’रु उतरी नहीं क्या अभी ?पप्पू – क्यों बापू ?बापू –….तेरी पढाई खत्म हुए 4 साल हो गए, अब तो तू नौकरी करता है

Jokes No. #2 : दुकानदार : बताइए जनाब क्या चाहिए ?
राहुल: अपने होने वाली बीवी के कुत्ते के लिए केक चाहिए
दुकानदार : यहीं खाओगे या पैक कर दूँ

“पप्पू: कल मैंने एक रॉकेट छोड़ा तो सीधा सूरज से टकरा गया।बंटी: फिर क्या हुआ?पप्पू: फिर मेरी पिटाई हुई।बंटी: किसने पीटा?पप्पू: सूरज की मम्मी ने यार।”

Jokes No. #3

“2 महिलाएं 1 पेड़ के नीचे खड़े होकर काफी देर से बातें कर रहीं थीं। अचानक पेड़ से एक आम गिरा। पहली औरत बोली – अरे ये आम कैसे गिरा?

दूसरी औरत कुछ बोलने ही वाली थी कि, आम बोला – भगवान के लिए अब चुप भी हो जाओ, मैं पक गया हूं तुम्हारी बातें सुनसुनकर।

Jokes No. #4

सत्संग चल रहा था, पंडित जी बता रहे थे
जो नर है वो अगले जन्म में भी नर ही बनेगा और जो नारी है वो अगले जन्म में भी नारी ही बनेगी ! एक बुढ़िया उठकर जाने लगी तो पंडित जी ने पूछा क्या हुआ , बुढ़िया बोली जब अगले जन्म में भी रोटियां ही बनानी है तो सत्संग सुनने का क्या फायदा…..

Jokes No. #5

संजू : पापा मुझे एक लड़की पसंद है , मैं उससे शादी करना चाहता हूँ
पापा : क्या वो भी तुझे पसन्द करती है ?
संजू : हाँ जी हाँ
पापा : जिस लड़की की पसन्द ऐसी हो मैं उसे अपनी बहू नहीं बना सकता

Leave a Reply

Your email address will not be published.