जोक्स

Hindi Jokes : सुहागरात पर जीजा साली से ये दूध में क्या मिला दिया हैं..

खुश रहना हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं. आइये पढ़ते हैं गुदगुदे चुटकुले

Funny Hindi Jokes : आजकल के स्ट्रेस भरे जीवन में हँसना मुस्कुराना तो सभी भूल सा ही गए हैं. अगर आप जीवन में हमेशा स्वस्थ रहना चाहते हैं तो उसका सबसे अच्छा उपाय हैं आप हमेशा हस्ते रह. लाइफ में इतना काम हैं की इंसान हसना भूल गया हैं और वक़्त भी नहीं मिल पाता. हमें आपके स्वस्थ की बहुत चिंता हैं इसलिए आपको हँसाने के लिए हम हमेशा मजेदार फनी जोक्स लाते रहते हैं, तो चलिए शुरू करते हैं मजेदार जोक्स पढना..

जोक्स नंबर #1 : एक आदमी की बीवी किडनैप हो गई। किड-नैपर्स ने उसको फोन लगाया, ‘अगर आज रात तक पैसे न दिए तो तुम्हारी बीवी को मार देंगे।’ पति खामोश रहा। अगले दिन फिर फोन आया, ‘अगर आज रात तक पैसे न दिए तो तुम्हारी बीवी के टुकड़े-टुकड़े करके कुत्तों को खिला देंगे।’ पति खामोश रहा। अगले दिन फिर फोन आया, ‘अगर आज रात तक पैसे न दिए तो तुम्हारी बीवी तुम्हें सही-सलामत लौटा दी जाएगी।’ पति जोर से बोला, ‘डराता किसको है? पैसे बोल पैसे।

जोक्स नंबर #2 : एक पंडित के पास एक तोता था। वह रोज एक आदमी को देखता और बोलता: ओए कुत्ते! एक दिन उस आदमी ने पंडित से तोते की शिकायत कर दी। पंडित ने तोते को बहुत मा-रा। अगले दिन जब तोते करीब से गुजरा तो तोता कुछ नहीं बोला। थोड़ा आगे जाकर आदमी ने मुड़कर देखा तो तोता हंसते हुए बोला: ‘समझ तो तू गया ही होगा।’

जोक्स नंबर #3: संता पहली बार बार में गया और काउंटर के पास खड़ा हो गया। वहां खड़े एक व्यक्ति ने कहा, ‘पीटर स्कॉच, सिंगल।’ तभी वहीं खड़े दूसरे आदमी ने कहा, ‘जॉनी वॉकर, सिंगल।’ शादीशुदा संता ने एक पल सोचा और काउंटर पर खड़े होकर कहा, ‘संता सिंह, मैरिड।

जोक्स नंबर #4 : एक बुड्ढा आया, साथ में एक बुढ़िया लाया…होटेल में जाकर वेटर को बुलाया, दोनों ने अपना-अपना ऑर्डर मंगवाया, पहले बुड्ढे ने खाया, बुढ़िया ने बिल चुकाया, फिर बुढ़िया ने खाया, बुड्ढे ने बिल चुकाया, ये देखकर वेटर का सिर चकराया, वह उनके पास आया और बोला, ‘जब तुम दोनों में इतना प्यार है तो खाना एक साथ क्यों नहीं खाया?’ इस पर बुड्ढ़े ने फरमाया, ‘जानी तेरा सवाल तो नेक है पर हमारे पास दांतों का सेट सिर्फ एक है।’

जोक्स नंबर #5 : बच्चा: ममी, प्रेग्नेंट का मतलब क्या होता है? मां गुस्से में बच्चे को देखती है तो बच्चे को लगता है कि शायद गुस्सा होने को ही प्रेग्नेंट होना कहते होंगे। दूसरे दिन बच्चा स्कूल से आते वक्त एक लड़की के ऊपर गिर जाता है। लड़की की मां अपनी बेटी को उठाते हुए बच्चे को डांटती है। बच्चा: आंटी, गिरा तो आपकी बेटी के ऊपर हूं, और प्रेग्नेंट आप हो रही हैं। बच्चा हूं, गलती हो जाती है। ऐसे बात-बात पर प्रेग्नेंट होंगी तो कैसे चलेगा?