जोक्स

Best Funny Hindi Jokes : शीला अपने टीचर से..

Hindi Jokes : आज के भागदौड़ भरी ज़िन्दगी में हम हँसना भूल गए हैं, हमे बहुत कम ही मौका मिलता हैं हंसने का. आपको तो पता होगा की खुश रहना हमारे बॉडी के लिए बहुत ही जरुरी हैं. जोर जोर से हँसना एक तरह का योग की तरह काम करता करता हैं. इसी कोशिस में हम आपके लिए रोजाना कुछ मजेदार जोक्स चुटकुले पोस्ट करते रहते हैं ताकि आप इन चुटकुलों को पढ़कर कुछ समय के लिए खुल कर हंस सके तो चलिए पढ़ते हैं कुछ मजेदार जोक्स.

जोक्स नंबर 1

एक पत्नी ने अपने पति को कॉल लगाया और पूछा – “क्या कर रहे हो ?”
पति- “ऑफिस में हूँ … बहुत बिजी हूँ … ! और तुम क्या कर रही हो….?”

पत्नी – “मैकडोनाल्ड रेस्तरां में तुम्हारे पीछे बच्चों के साथ बैठी हूं और बच्चे पूछ रहे हैं कि पापा के साथ कौन-सी बुआ बैठी है…?”

जोक्स नंबर 2

कुछ लोग मंच पर बैठे नेताजी के साथ फोटो खींचवाने के लिए उनके कान मे जाकर बोलते है….साहब, ठंडा लाउ या गरम… फिर अगले दिन उसी फोटो को फेसबुक पर डालकर लिखते है….

_*नेताजी से चर्चा करते हुए…

जोक्स नंबर 3

एक जरूरी सूचना …… मोजा हमेशा धो कर पहनिए नहीं तो हो सकता हैं किसी दिन कामयाबी कदम चूमने आये और …….. मोजा सूंघ कर बेहोश हो जाये ….. …

जोक्स नंबर 4

दादा (पोते से)- तेरी टीचर आ रही है, जा छुप जा. पोता- पहले आप छुप जाओ, आपकी मौत के बहाने मैंने दो हफ्ते की छुट्टी ले रखी है.

जोक्स नंबर 5

“ऐटिट्यूड की हाइट तो देखें…

एक आदमी कॉकरोच को मार रहा था। मरने से पहले कॉकरोच ने आदमी से आखिरी बार बोला… मार दे मुझे..! डरपोक कहीं के.! तू मुझसे इसलिए चिढ़ता है…

क्योंकि तेरी बीवी मुझसे डरती है और तुझसे नहीं…!!!'”

Leave a Reply

Your email address will not be published.