जोक्स

5 मजेदार हिंदी जोक्स : कुछ लोग जुआ खेल रहे थे, तभी..

वक्त की आपाधापी में आप भी खुलकर मुस्कुराना भूल गए है |इसीलिए आज हम आपके लिए एक बार फिर से कुछ मजेदार जोक्स लेकर आये है जिन्हें पढने के बाद आपका भी मूड एकदम फ्रेश हो जायेगा | इन जोक्स को आप तक पहुँचाने के पीछे हमारा एक ही मकसद हैं कि आप सभी के चेहरे पर स्माइल आ जाए. तो फिर आइये शुरु करते हैं इन चुटकलों का सिलसिला…

Jokes No.1 : रेलवे स्टेशन पर एक बुजुर्ग बैठे रेल का इंतजार कर रहे थे। वहां एक नवयुवक आया और उसने बुजुर्ग से पूछा- अंकल, समय क्या हुआ है? बुजुर्ग: मुझे नहीं मालूम। युवक: लेकिन आपके हाथ में घड़ी तो है, प्लीज बता दीजिए ना कितने बजे हैं? बुजुर्ग: मैं नहीं बताऊंगा। युवक: पर क्यों? बुजुर्ग: क्योंकि अगर मैं तुम्हें समय बता दूंगा तो तुम मुझे थैंक्यू बोलोगे, और अपना नाम बताओगे। फिर तुम मेरा नाम, काम आदि पूछोगे। फिर संभव है कि हम लोग आपस में और भी बातचीत करने लगें। हम दोनों में जान-पहचान हो जाएगी तो हो सकता है कि ट्रेन आने पर तुम मेरी बगल वाली सीट पर ही बैठ जाओ। फिर हो सकता है कि तुम भी उसी स्टेशन पर उतरो, जहां मुझे उतरना है। वहां मेरी बेटी, जोकि बहुत सुन्दर है, मुझे लेने स्टेशन आएगी। उस समय चूंकि तुम मेरे साथ ही होगे तो निश्चित है कि तुम उसे देखोगे, और वह भी तुम्हें देखेगी। ? ? फिर हो सकता है कि तुम दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठो और शादी करने की जिद करने लगो…और मैं ऐसा कंगाल दामाद कतई नहीं चाहता जिसके पास समय देखने के लिए अपनी घड़ी तक न हो? लड़का बेहोश ..

Jokes No.2 : मैंने मोटरसाइकिल से अपने घर जाते समय एक Black label की बोतल ख़रीदी। मोटरसाइकिल स्टार्ट की और घर की ओर चल पड़ा। फिर मेरे दिमाग ने काम किया, सोचा अगर कहीं रास्ते में मैं गिर गया तो बोतल टूट जायेगी तो घर पर जाकर मैं क्या पियूगां। इसलिए मैंने पूरी बोतल वहीं गटक ली। आपको यकीन नहीं होगा मेरा निर्णय बिलकुल सही था, मैं रास्ते में चार बार गिरा..!!!!!

Jokes No.3 : स्त्रियों की सबसे बड़ी समस्या : जब बहू बनती हैं तब सास अच्छी नहीं मिलती, जब सास बनती हैं तब बहू अच्छी नहीं मिलती। जब देवरानी बनती हैं तब जेठानी अच्छी नहीं मिलती, और जब जेठानी बनती हैं तब देवरानी अच्छी नहीं मिलती. जब भाभी बनती हैं तब ननद अच्छी नहीं मिलती, और जब ननद बनती हैं तो भाभी अच्छी नहीं मिलती। अंत में यदि सभी अच्छी मिल भी जाएं तो कामवाली बाई अच्छी नहीं मिलती. अब बचा आखिरी में बेचारा पति…तो कसम से आज तक वो किसी को भी अच्छा नहीं मिला।

Jokes No.4 : पति घर पर बहुत उदास आता है… बीवी: क्या हुआ ? पति: मेरे आफिस की बिल्डिंग गिर गई और मेरे सब साथी मारे गए? बीवी: तुम कैसे बच गए?? पति: सिगरेट पीने बाहर गया था. ? बीवी: भगवान का शुक्र है तुम बच गए ?? पति TV चालू करता है ? उसमे समाचार में मुख्यमंत्री मरने वालों को 2-2 करोड़ रु. देने की घोषणा करता है? बीवी: मैं परेशान हो गयी हूँ तुम्हारी इस सिगरेट पीने की आदत से ?

Jokes No.5 : पत्नी अपने पति से – ये कैसी फोटो खिंची है तुमने पीछे कुतिया खड़ी दिखाई दे रही है!! मुझे फेसबुक पर डालनी थी…….. पति चाय की चुसकी लेते हुए – हाँ तो उसमें क्या हो गया लिख दो कि आगे वाली मैं हूँ!!!