जोक्स

हिंदी जोक्स : पति पत्नी मेला देखने गए..

Hindi Jokes : आज के भागदौड़ भरी ज़िन्दगी में हम हँसना भूल गए हैं, हमे बहुत कम ही मौका मिलता हैं हंसने का. आपको तो पता होगा की खुश रहना हमारे बॉडी के लिए बहुत ही जरुरी हैं. जोर जोर से हँसना एक तरह का योग की तरह काम करता करता हैं. इसी कोशिस में हम आपके लिए रोजाना कुछ मजेदार जोक्स चुटकुले पोस्ट करते रहते हैं ताकि आप इन चुटकुलों को पढ़कर कुछ समय के लिए खुल कर हंस सके तो चलिए पढ़ते हैं कुछ मजेदार जोक्स

Jokes 1

लडका ( अपनी गर्लफ्रेँड से)मेरे पास मेरे दोस्त की जैसी कार तो नहीँ पर मैँतुम्हे अपनी पलको पर बिठा के घुँमाऊँगा,मेरे पास उसके जैसा घर तो नहीँ पर मैँ तुम्हे अपनेदिल मेँ रखुँगा,मेरे पास मेरे दोस्त की तरह पैसे तो नहीँ पर मैँतुम्हे मजदुरी करके खिलाऊँगाऔर क्या चाहिये तूम्हे लडकी_ बस कर पगले रुलाएगा क्या,चल अपने दोस्त का नम्बर दे।

Jokes 2

एक मॉडर्न लड़की और सिविल इंजीनियर लड़का डेट पर गए….लड़के ने कैंडिल लाइट डिनर की तैयारी कर रखी थी, औरसोच रखा था कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो उसे प्रपोज कर देगा…डेट पर मिलने के थोड़ी देर बाद….

लड़की ने शर्माते हुए पूछा- ये प्यार क्या होता है….???.लड़के ने सोचा इंप्रेशन जमाने का यही मौका है…. उसने जवाब दिया- प्यारका रिश्तादो इंसानों मेंवही होता है जो सीमेंट और रेत के बीचपानी का होता है, फर्ज करो….

लड़का = सीमेंटलड़की = रेतप्यार = पानी.अब अगर सीमेंट और रेत को आपस में मिला दिया जाएतो वो स्ट्रांग नहीं होंगे लेकिन अगर इसमें पानी मिक्सकर दिया जाए तो कोई इनको जुदा नहीं कर सकता… लड़के का यह जवाब सुन लड़की हंसते हुए बोली…“कमीने तू शक्ल से ही मजदूर लगता है…”

Also Read : मजेदार जोक्स : जीजा साली की गोद में बैठकर जोर जोर से..

Jokes 3

भारतीय पुरुष एक बात में भिन्न हैं!! की शादी के बाद उनपे एक खास जिम्मेदारी होती है …”कुकर की ३ सिटी के बाद गैस बंद कर देना…!”

Also Read : IAS इंटरव्यू सवाल : शादी की अंगूठी बाये हाथ मे क्यू पहनाई जाती हैं?

Jokes 4

बंदे की “ठरक” का अनुमान सिर्फ़ इस बात से लगाया जा सकताहै किउसके पास कितने GB का मेमोरी कार्ड है..!!

Jokes 5

गरबे करने क्यो नहीचलते ?मैंने कहा: पगली गरबे तो लडकियों का काम है..हम भोलेनाथ के भक्त है..हम तो तांडव करते है !!

Also Read : मजेदार जोक्स : पत्नी पत्नी और बच्चा..

Leave a Reply

Your email address will not be published.