जोक्स

9 फनी चुटकुले : पप्पू स्कूल की एक लड़की से ‘आई लव यू’ बोलता हैं, लड़की..

जोक्स कि इस मजेदार दुनिया में आप सभी का एक बार फिर से स्वागत है दोस्तों हम सभी को अपने जीवन खुश रहना चाहिए क्योंकि खुश रहने से ही हमारी आधी परेशानी स्वतः ही दूर हो जाती है हम आपके लिए कुछ मजेदार जोक्स लेकर आये हैं जो आजकल सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंडिंग हैं. हमें यकीन है कि इन जोक्स को पढ़कर आपकी हंसी रुकेगी नहीं. तो चलिए शुरू करते हैं हंसने-हंसाने का ये सिलसिला.

Jokes No.1 : एक दिन बादशाह ने दरबार में प्रश्न रखा कि २७ में से नौ गए तो क्या बचा ? कुछ लोगों नें तो साधारण प्रश्न समझ कर जबाब दिया कि अठारह . कुछ लोग इसे कोई गूढ़ प्रश्न समझ कर चुप ही रहे . इसी तरह जो आता उसी से यह प्रश्न पूछा जाता . अंत में बीरबल आये तो उनसे भी पूछा गया कि २७ में से नौ गए तो क्या शेष रहा ? उन्होंने तुरंत जबाब दिया खाक . उनका अजीब सा जबाब सुनकर सबको बड़ा आश्चर्य हुआ . बादशाह ने पूछा – कैसे ? बीरबल ने जबाब दिया – बर्ष में २७ नक्षत्र होते है. जिनमे से नौ नक्षत्र बर्षा के होते है . यदि वे न हों तो अन्न और धान्य के स्थान पर ख़ाक ही तो शेष रह जाएगा . उनका यह गूढ़ जबाब सभी ने स्वीकार किया .

आजकल के बच्चों को सब याद रखने के लिए “बादाम” खाने के लिए दिया जाता है..!! और हमारे टाइम पे “दो झापड़” में सब याद आ जाता था..!!

Jokes No.2 : दुखी माँ बाबा से: बाबा जी मेरे 1000/- रुपये वापस करो। बाबा: क्यों बालिके? माँ: आप ने कहा था सब शनि का दोष है, इसलिए बेटा नहीं पढ़ता। मैंने शनिवार के व्रत रखे, तेल चढ़ाया, मेरे बेटे ने रात भर कंप्यूटर पे पढ़ाई की फिर भी फेल हो गया। बाबा: बालिके मैंने तो कहा था कि सब “सनी” का दोष है।

Jokes No.3 : सनी लियोने कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल में आयी
तो एक दर्शक ने कहा ” मैं आपका बहुत बड़ा प्रशंशक हूँ। मैंने आपकी सारी फिल्में देखी है।
क्या मैं आपके साथ आपकी फ़िल्म का एक स्टेप कर सकता हूँ।”
इस पर सिद्धू ने कहा “गुरु, हर पीला फूल आम नहीं होता, हर सीता का पति राम नहीं होता।
थोड़ी जेब ढीली करो और उठाओ होटल का खर्चा, क्योकि ये वो स्टेप है जो खुले आम नहीं होता। ठोको

Jokes No.4 : जब शम्मी कपूर का निधन हुआ था तो, हमें चैनल बदल-बदल कर उनकी महत्वपूर्ण फिल्मो के clips देखने का अवसर मिला था… बालासाहेब ठाकरे की अंत्येष्टि में सभी चैनल्स ने सारे दिन…ठाकरे जी की जीवनी दिखाई. ग़ज़ल-सम्राट जगजीत सिंह जी के गुजरने पर टीवी चैनल्स पर सिर्फ़ उनके नगमों की ही गूँज सुनाई देती रही…दिन भर ! अब तो बस Sunny Leonne की आँखे बंद होने का इंतज़ार है”

Jokes No.5 : बस मैं एक आदमी अपने 9 बच्चों के साथ जा रहा था!
बच्चे बहुत शोर कर रहे थे!
इतने में एक बुज़ुर्ग अपनी लाठी से ठक ठक करते हुए चढ़े!
बच्चों का बाप बोला :- हज़रत आप अपनी लाठी के आगे रबड़ चढ़ा ले तो ये शोर नहीं करेगी!
बुज़ुर्ग:- अगर यही काम तू ने किया होता तो इतना शोर ना होता!!!