अजीबोगरीब मामला : पति ने पत्नी की कराई शादी, फिर विदाई के समय नहीं रोक पाया आंसू, शादी कराने के पीछे की ये थी वजह

प्रेम प्रसंग की कुछ ऐसी घटनाएं होती हैं जिन्हें जानकर हम बेहद हैरान रह जाते हैं। आज हम ऐसे ही प्रेम प्रसंग के बारे में जानेंगे जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा कि यह एक फिल्मी कहानी है। घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर के सनिगवाना में हुई, जहां एक पति ने सभी रिश्तेदारों के सामने अपनी पत्नी की शादी करा दी.

इस शादी को देखने के लिए आसपास के गांवों के लोग भी मौजूद थे. घटना कुछ साल पहले की है, शख्स का नाम गोलू है और उसकी शादी श्याम नगर की शांति नाम की लड़की से हुई थी. शादी के पंद्रह दिन बाद, शांति अपने घाट पर चली गई और बहुत दिनों के बाद भी, अगर उसके ससुर नहीं आए, तो उसके पति गोलू ने उसे बुलाया लेकिन वह अपने ससुर के पास नहीं आई।

शांति के ससुर ने सभी को बताया कि वह आई है, और गोलू जानता था कि उसकी पत्नी किसी से बहुत बात कर रही है, लेकिन गोलू को नहीं पता था कि वह कौन है।

धीरे-धीरे गोलू को इस बात का पता चला और उसकी पत्नी किसी और से नहीं अपने प्रेमी से बात कर रही थी। यह जानकर गोलू ने अपने प्रेमी सोनू यादव के साथ शांतिपूर्ण शादी की।

शादी भी बहुत धूमधाम से मनाई गई और शादी की सारी तैयारियां कर ली गईं, अपनी पत्नी को विदाई देते हुए गोलू की आंखों में पानी आ गया। सोनू यादव और शांति की प्रेम कहानी की शुरुआत एक मिस कॉल से हुई और दोनों ने शादी कर ली।