Home जोक्स फनी जोक्स : एक कुंवारी लड़की प्रेग्नेंट हो गई, सहेली ने उससे...

फनी जोक्स : एक कुंवारी लड़की प्रेग्नेंट हो गई, सहेली ने उससे पूछा…

आजकल के स्ट्रेस भरे जीवन में हँसना मुस्कुराना तो सभी भूल सा ही गए हैं. अगर आप जीवन में हमेशा स्वस्थ रहना चाहते हैं तो उसका सबसे अच्छा उपाय हैं आप हमेशा हस्ते रह. लाइफ में इतना काम हैं की इंसान हसना भूल गया हैं और वक़्त भी नहीं मिल पाता. हमें आपके स्वस्थ की बहुत चिंता हैं इसलिए आपको हँसाने के लिए हम हमेशा मजेदार फनी जोक्स लाते रहते हैं, तो चलिए शुरू करते हैं मजेदार जोक्स पढना..

जोक्स No. 1 : लड़की लड़के से: जब आप लड़के किसी लड़की को प्रोपोस करते हो तो उसका हाथ क्यों पकड़ लेते हो? लड़का: बस अपनी हिफाज़त के लिए, कि कहीं वो थप्पड़ ना मा-र दे!

जोक्स No. 2 : लड़की: जान, मुझे ऐसे प्रोपोस करो जैसे आज तक किसी ने ना किया हो। लड़का: कमीनी, ज़लील ‘आई लव यू'(I jokes you), मुझ से शादी करके मुझे बर्बा-द कर दे कम्बख्त!

जोक्स No. 3 : एक लड़के की मंगनी एक बहुत खूबसूरत लड़की से तय हुई, वो दोनों पूरा दिन-रात whatsapp पे बात करते रहते थे। आखिर शादी के बाद पहली रात को जब लड़के ने लड़की का घूंघट उठाया तो बोला, “तुम सच में बहुत खूबसूरत हो, तुम्हें क्या तोहफ़ा दूँ।” लड़की शरमाई और बोली, “दो आप ता दिल तले!”………शिक्षा: क्या फायदा हुआ कुछ कॉल के पैसे बचाकर, कम से कम एक फ़ोन तो कर लेना चाहिए था। यह है Whatsapp का नतीजा!

जोक्स No. 4 : नोट असली है या नकली जांचने के लिए ये करें: नोट को चार बार फोल्ड करें, नोट को मजबूत जगह पर रखे, हथौड़ी या पत्थर से नोट पर पाँच चोट मजबूती से मारे, नोट को सीधा करें, गाँधी जी के चश्मे को ध्यान से देखें अगर चश्मा टूट गया हो तो नोट नकली है।

जोक्स No. 5 : एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के साथ कार में जा रहा था। गर्मियों के दिन थे और खिड़कियां बंद थीं। उसने अपनी प्रेमिका से कहा: जरा कार की खिड़कियां तो खोल दो, बहुत गरमी है। प्रेमिका चिल्लाई: तुम्हारा दिमाग खराब है? इस तरह तो हमारे पड़ोसी जान जाएंगे कि हमारी कार एयरकंडीशन्ड (Airconditioned) नहीं है!