Home जोक्स Hindi मजेदार जोक्स : महिला ने प्लंबर के साथ साथ..

Hindi मजेदार जोक्स : महिला ने प्लंबर के साथ साथ..

जोक्स नंबर 01: एक रात सोते समय बादशाह अकबर ने यह अजीब सपना देखा कि केवल एक छोड़कर उनके बाकी सभी दांत गिर गए हैं। फिर अगले दिन उन्होंने देश भर के विख्यात ज्योतिषियों व नुजूमियों को बुला भेजा और और उन्हें अपने सपने के बारे में बताकर उसका मतलब जानना चाहा। सभी ने आपस में विचार-विमर्श किया और एक मत होकर बादशाह से कहा, ‘‘जहांपनाह, इसका अर्थ यह है कि आपके सारे नाते-रिश्तेदार आपसे पहले ही मर जाएंगे।’’ यह सुनकर अकबर को बेहद क्रोध हो आया और उन्होंने सभी ज्योतिषियों को दरबार से चले जाने को कहा। उनके जाने के बाद बादशाह ने बीरबल से अपने सपने का मतलब बताने को कहा। कुछ देर तक तो बीरबल सोच में डूबा रहा, फिर बोला, ‘‘हुजूर, आपके सपने का मतलब तो बहुत ही शुभ है। इसका अर्थ है कि अपने नाते-रिश्तेदारों के बीच आप ही सबसे अधिक समय तक जीवित रहेंगे।’’ बीरबल की बात सुनकर बादशाह बेहद प्रसन्न हुए। बीरबल ने भी वही कहा था जो ज्योतिषियों ने, लेकिन कहने में अंतर था। बादशाह ने बीरबल को ईनाम देकर विदा किया।

जोक्स नंबर 02: एक आदमी मनोचिकित्सक के पास गया और बोला, “डॉक्टर साहब मैं बहुत परेशान हूं। जब भी मैं बिस्तर पर लेटता हूं, मुझे लगता है कि बिस्तर के नीचे कोई है। जब मैं बिस्तर के नीचे देखने जाता हूं तो लगता है कि बिस्तर के ऊपर कोई है। नीचे, ऊपर, नीचे, ऊपर यही करता रहता हूं। सो नहीं पाता हूं। मेरा इलाज कीजिये नहीं तो मैं पागल हो जाऊंगा।” डॉक्टर ने कहा, “तुम्हारा इलाज लगभग दो साल तक चलेगा। तुम्हें सप्ताह में तीन बार आना पड़ेगा। अगर तुमने मेरा इलाज मेरे बताये अनुसार लिया तो तुम बिलकुल ठीक हो जाओगे।” मरीज: पर डॉक्टर साहब, आपकी फीस कितनी होगी? डॉक्टर: सौ रूपये प्रति मुलाकात। आदमी गरीब था इसीलिए फिर आने को कहकर चला गया। लगभग छ: महीने बाद वही आदमी डॉक्टर को सड़क पर घूमते हुये मिला, “क्यों भाई, तुम फिर अपना इलाज कराने क्यों नहीं आये?” मनोचिकित्सक ने पूछा। “सौ रूपये प्रति मुलाकात में इलाज कैसे करवाऊं? मेरे पड़ोसी ने मेरा इलाज सिर्फ बीस रूपये में कर दिया” आदमी ने जवाब दिया। डॉक्टर: अच्छा! वो कैसे? मरीज: दरअसल वह एक बढ़ई है, उसने मेरे पलंग के चारों पाए सिर्फ पांच रूपये प्रति पाए के हिसाब से काट दिये।

जोक्स नंबर 03: पति और पत्नी जूस के दुकान पर गए. पति ने एक केला का जूस पिया और पत्नी के २ मौसमी का. पेमेंट करते समय, दुकान के वेटर ने मालिक से बोला “साहब, भाईसाहब का एक केला और मैडम के २ मौसमी काट लो “

जोक्स नंबर 04: दूधवाला लगातार दरवाजे के घंटी बजा रहा था !! अंडर से घर की एक औरत ने बोला “बस भी करो कितना “दबाओगे”, तुमसे अच्छा तो Newspaper वाला है धीरे से “निचे से दाल” के चला जाता है “

जोक्स नंबर 05: एक आदमी रात को दारू पीकर लौटा और दरवाजा खटखटाया। पत्नी ने काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला। आखिरकार पत्नी ने अंदर से गुस्से में कहा- कौन है? पति ने कहा- खूबसूरत लड़की के लिए प्यारे-प्यारे फूल लाया हूं। पत्नी ने झट से दरवाजा खोल दिया। पत्नी ने पूछा- फूल कहां हैं? पति अंदर घुसते हुए बोला- खूबसूरत लड़की भी कहां है।

जोक्स नंबर 06: शराब की वजह से बरबाद हो चुके शराबी ने कभी न पीने की कसम ली और घर से दारू की खाली बोतलें फेंकने लगा। पहली बोतल फेंक कर बोला: तेरी वजह से मेरी नौकरी गई। दूसरी फेंक कर बोला: तेरी वजह से मेरा घर बिका। तीसरी बोतल फेंक कर बोला: तेरी वजह से मेरी बीवी मुझे छोड़कर चली गई। चौथी बोतल उठाई तो वह भरी हुई निकली। शराबी: तू साइड में हो जा। तू बेकसूर है।

जोक्स नंबर 07: मास्टर जी ने स्टूडेंट का लंच पूरा खा लिया और डकारते हुए बोले : बेटा, घर जाकर मेरा नाम तो नहीं लोगे कि मैंने तुम्हारा लंच खा लिया…बच्चा मासूमियत के साथ : नहीं मास्टर जी, मैं घर जाकर बोल दूंगा कि…कि….मेरा खाना कुत्ता खा गया…

एक औरत प्लंबर को फोन करके बुलाती है प्लंबर घर पर आता है
और पूछता है मैडम कहां खुला है नल! चलो मेरे साथ बाथरूम में फिर बताती हूं !प्लंबर मैडम के साथ बाथरूम में चला जाता है प्लंबर पूछता है कहां है छेद मैडम कहती है बस इसी छेद में दिक्कत हो रही है ,ठीक है मैं डालता हूं????? अपना इसमें! नया वोल जल्दी ठीक हो जाएगा आपकी रोज की परेशानी भी खत्म हो जाएगी !