9 मजेदार जोक्स : पप्पू डबल डेकर बस में चढ़ गया..

जोक्स नंबर 1 : एक दिन अकबर अपने मत्रीं बीरबल के साथ अपने महल के बाग में घूम रहे थे | अकबर बागों में उडते कौओं को देखकर कुछ सोचने लगे और बीरबल से पूछा, “क्योंबीरबल, हमारे राज्य में कितने कौए होंगे”? बीरबल ने कुछ देर अंगुलियों पर कुछ हिसाब लगाया और बोले,

”हुज़ूर, हमारेराज्य में कुल मिलाकर 95, 463 कौए हैं”| तुम इतना विश्वास से कैसे कह सकतेहो? हुज़ूर, “आप खुद गिन लिजीये, बीरबल बोले”| अकबर को कुछ इसी प्रकार केजवाब का अंदेशा था| उन्होंने ने पूछा,”बीरबल, यदि इससे कम हुए तो”? तो इसकामतलब है कि कुछ कौए अपने रिश्तेदारों से मिलने दूसरे राज्यों में गये हैं| और यदि ज्यादा हुए तो? तो इसका मतलब यह हैं हु़जूर कि कुछ कौए अपनेरिश्तेदारों से मिलने हमारे राज्य में आये हैं बीरबल ने मुस्कुरा कर जवाब दिया| अकबर एक बार फिर मुस्कुरा कर रह गये|

जोक्स नंबर 2 : बच्चा किसका है??? बंता लगभग दो साल बाद अपने घर लौटा वह किसी गुप्त कार्य के लिए उसके विभाग द्वारा भेजा गया था। जब वह घर पहुंचा तो उसने देखा कि उसकी पत्नी ने एक बच्चे को जन्म दिया है उसे यह देखकर बहुत गुस्सा आया और पूछने लगा?? क्या यह बच्चा मेरे दोस्त संता का है?? उसकी पत्नी ने रोते हुए कहा – नही! तो क्या ये बच्चा मेरे दोस्त जंता का है? उसकी पत्नी ने फिर परेशान होकर कहा नही! बंता ने पूछा फिर ये किसका बच्चा है जो मेरा अच्छा दोस्त नही है! उसकी पत्नी ने कहा ये आपके किसी भी दोस्त का नहीं है मेरे अपने भी कई अच्छे दोस्त है उसने सिसकते हुए कहा!!!

जोक्स नंबर 3 : पूछना ये था कि अगर कोई भी बात जो दिमाग में बैठ जाती है वो दरी बिछाकर बैठती है या कुर्सी पर !!

जोक्स नंबर 4 : एक बार पप्पू बैंक में गया, अकाउंट खुलवाने!! बैंक वाली मैडम बोली जी से*क्स – पप्पू बोला – जी कर लेता हूं ।। कैशियर – अरे male या female पप्पू – जी जो मिले पेल देता हूं!!

जोक्स नंबर 5 : एक आज के फ़ोन है जिनके वाईब्रेट होने का पता भी नहीं चलता!! और एक नोकिया के फ़ोन थे……. जो जेब में वाईब्रेट होते थे, तो गोटे तक हिल जाते थे!!