Home Health अगर आप लंबे समय तक अपनी पत्नी के साथ से’क्स का आनंद...

अगर आप लंबे समय तक अपनी पत्नी के साथ से’क्स का आनंद लेना चाहते हैं, तो आज ही अपनाएं यह उपाय

आज आप स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए ध्यान रखने योग्य कई बातों के बारे में बात करने जा रहे हैं। स्वस्थ और स्वस्थ रहने के लिए हमें दिन में किस समय पौष्टिक भोजन करना चाहिए और क्या खाना चाहिए। विशेष ध्यान रखना चाहिए। कुछ खाद्य पदार्थ एसिड में उच्च होते हैं इसलिए खाली पेट खाएं या शराब पीना आपको नुकसान पहुंचाता है आज हम आपको कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें खाली पेट खाने या पीने से कई तरह के संक्रमण और बीमारियां हो सकती हैं।

लंबे समय तक से’क्स लाइफ का आनंद लेने के लिए यहां कुछ चीजें हैं जो आपको जानना आवश्यक हैं। इस पर ध्यान देने से आपके जीवन में खुशियाँ आएंगी। हर शादीशुदा जोड़े के मन में एक सवाल होता है कि वे लंबे समय तक सेक्स एक्टिविटी का आनंद कैसे लेंगे। वह है यह आप पर निर्भर नहीं है कि आप कब तक से’क्स करेंगे।

आज हम आपको इमली के बीजों के कुछ फायदे बताने जा रहे हैं जिन्हें रात में इमली के बीजों का सेवन करने से क्या होगा, यह जानकर आप हैरान रह जाएंगे। इमली के बीज पुरुषों के निजी रोगों के लिए भी बहुत फायदेमंद होते हैं आइए जानते हैं क्या हैं इमली के बीज के फायदे कई रोगों से छुटकारा पाने के लिए इसका इस्तेमाल किया जाता है

इमली के बीज पुरुष नपुंसकता को दूर करने के लिए बहुत फायदेमंद होते हैं आपको इमली के बीज का चूर्ण बनाकर सेवन करना है इमली के बीज का चूर्ण रोज रात को पानी के साथ लेना है। इमली के बीज के पाउडर को आप अलग-अलग तरीकों से इस्तेमाल कर सकते हैं।

इमली के बीज के फायदे। रोजाना पानी के साथ इसका सेवन करने से शरीर की चर्बी दूर हो सकती है। इमली के बीजों में हाइड्रॉक्सिल एसिड होता है जो शरीर की चर्बी को दूर करने में मदद करता है। इमली के बीज के पाउडर को हल्दी और दही के साथ लगाने से चेहरे के दाग-धब्बे दूर हो जाते हैं इसे रोज रात को शहद में मिलाकर सेवन करने से शरीर की चर्बी दूर होती है। पुरुषों की मर्दानगी महिलाओं के प्रदर में भी इमली के बीजों का सेवन बहुत फायदेमंद होता है।

दोस्तों जानिए अन्य उपायों के बारे में। अधिक फलों और सब्जियों का सेवन – अध्ययनों से पता चलता है कि जो पुरुष शाकाहारी हैं वे मांस खाने वाले पुरुषों की तुलना में अधिक समय तक सेक्स का आनंद लेने में सक्षम होते हैं। शक्ति और शक्ति प्रदान करने में मदद करता है। प्रेम संबंध स्थापित करने से पहले एक केला खाने से आप लंबे समय तक सेक्स का आनंद लेने के लिए। क्योंकि केला पोटैशियम और ग्लूकोज से’क्स का पूरा आनंद लेने में मदद करता है। इसमें मौजूद आंवला जूस, जिंक और आयरन के नियमित सेवन से स्पर्म क्षमता के साथ-साथ सेक्स करने में भी मदद मिलती है। इंटरकोर्स से पहले स्ट्रॉबेरी खाने से आप लंबे समय तक से’क्स का आनंद ले सकते हैं। प्रोसेस्ड शुगर आपकी क्षमता को कम करता है यौन संबंध बनाने के लिए धूम्रपान न करें।

अत्यधिक धूम्रपान आपके स्वास्थ्य को नुकसान पहुँचाता है, लेकिन यह धमनियों को सख्त करता है और लिंग में रक्तस्राव को कम करता है। डॉ. विजयार्थी रामनाथन, पुरुषों का स्वास्थ्य भौतिकी और चिकित्सा सेक्स चिकित्सक के अनुसार, यह समझना महत्वपूर्ण है कि एक स्वस्थ हृदय और रक्त वाहिकाएं इरेक्शन के लिए आवश्यक हैं। धूम्रपान करने वालों को सूजन से पीड़ित होने की अधिक संभावना होती है।

से’क्स का आनंद लेने के लिए पैरों और बाहों की मांसपेशियों को मजबूत करें। से’क्स का आनंद लेने के लिए, हाथ और पैरों का उपयोग करना पड़ता है। इसलिए जिम जाएं या घर पर व्यायाम करें और खुद को ताकत दें। व्यायाम करने से लिंग में रक्त संचार भी बेहतर होता है, जो कि यौन है गतिविधि के लिए अच्छा है। केगेल व्यायाम – इस व्यायाम का उपयोग उठाने के लिए किया जा सकता है। निचोड़ तकनीक का उपयोग करें। यह तकनीक आपको अत्यधिक सेक्स के दौरान लंबी सेक्स गतिविधि का आनंद लेने की अनुमति देती है। फोरप्ले पर ध्यान दें। यह आपके जीवनसाथी को भी खुश करेगा और आनंद लेगा लंबे समय से चरम स्थिति।

शिकागो विश्वविद्यालय के शोधकर्ताओं के अनुसार, सात से आठ घंटे की नींद की कमी से पुरुषों में टेस्टोस्टेरोन के स्तर में कमी आ सकती है। इसलिए, यौन गतिविधियों का पूरा आनंद लेने के लिए पर्याप्त नींद लेना महत्वपूर्ण है, ताकि आप आनंद ले सकें। यौन गतिविधि अच्छी तरह से।