चुपचाप हल्दी के डिब्बे में रख दे ये चीज, किसी को पता भी नही चलेगा और बन जाएंगे करोड़पति, पढ़े

दोस्तों जब भी कोई कठिन परिस्थिति आती है तो मेहनत सबसे पहले आती है। अच्छा जीवन जीने के लिए लक्ष्मी की कृपा की पूजा करनी चाहिए। सुबह जल्दी उठकर लक्ष्मीजी की पूजा करने से धन की वर्षा होती है। लक्ष्मीजी की पूजा घर में हमेशा उनकी नित्य कृपा के लिए करनी चाहिए। अगर आपको कोई नया काम करना है और वह काम नहीं कर रहा है और उसमें बाधाएं आ रही हैं, तो अगर आप इस चमत्कारी उपाय को करते हैं, तो निश्चित लाभ होगा और लक्ष्मीजी की कृपा अवश्य होगी और धन की अधिकता नहीं होगी।

हल्दी का एक उपाय लक्ष्मीजी को जरूर प्रसन्न करेगा। हम आपको हल्दी का एक ऐसा उपाय बताएंगे जो लक्ष्मीजी को प्रसन्न करेगा। यह लक्ष्मीजी और भगवान विष्णु की प्रिय वस्तु मानी जाती है जो धन के ढेर की ओर ले जाती है। किसी भी जातक की कुंडली में गुरु की खराब स्थिति के कारण उसके विवाह में अंतर होता है और धन से संबंधित समस्या भी होती है। हम अब इसका समाधान जानेंगे।

हम तुलसी का एक डंठल लेंगे, उसमें लाल धागा बांधेंगे और पूजा स्थल पर हल्दी का डिब्बा रख देंगे। माता विष्णु और लक्ष्मीजी की कृपा होगी और बृहस्पति का स्मरण होगा।अब हम तुलसी की डाली को हल्दी के डिब्बे में छिपाकर प्रार्थना करेंगे और लक्ष्मीजी से कहेंगे कि यह तुलसी की शाखा छिपी है इसलिए हमारे घर में लक्ष्मीजी की कृपा करें और हमारे घर को हमेशा खजानों से भर दें। मैं आपके दोनों हाथों से रहने की प्रार्थना करता हूं।

अब तुलसी की इस टहनी को 21 दिन तक तिजोरी में रख दें और फिर इसे अपने आसपास बहने वाली नदी में तैरने दें. फिर वह आपके हाथ से लाल धागा बांधने वाला है। जिससे लक्ष्मीजी की कृपा आएगी और घर में खुशियां भर जाएंगी। तो आप इस उपाय को जरूर करें और इससे आपको काफी फायदा भी होगा।

अगर आपको डर है कि कोई आपसे बदला लेना चाहता है और आपकी नींद उड़ गई है तो हम आपको एक खास उपाय बताएंगे। जैसे कांच की कोई वस्तु लेकर हल्दी जलाएं, उसमें एक सूखी मिर्च डालें और फिर हनुमान चालीसा का पाठ करें। जब यह खत्म हो जाए, तो प्रार्थना करें कि दुश्मन दोषी महसूस न करें और अपने डर को दूर करने के लिए आपको अपने दोनों हाथों को झुकाना होगा। अपनी परेशानी पेश करने के बाद आपको लाल मिर्च को हल्का करना है ऐसा करने से आपकी सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी.

बृहस्पति की समस्या वाले व्यक्ति को गुरुवार के दिन पानी में एक चुटकी हल्दी डुबोकर स्नान करने से आपके जीवन की सभी बाधाएं दूर हो जाती हैं और बृहस्पति बलवान हो जाता है। जिन लोगों का गुरु उच्च पद पर होता है उनके जीवन में किसी भी प्रकार की कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ता है। इस उपाय से आपके घर में माता लक्ष्मीजी का प्रवेश होगा जिससे धन की वर्षा होगी।