Home जोक्स टॉप मजेदार जोक्स : जीजा साली से रोमांटिक मूड में चैटिंग करने...

टॉप मजेदार जोक्स : जीजा साली से रोमांटिक मूड में चैटिंग करने लगा..

जोक्स नंबर 1: एक आदमी ने मीट की नई दूकान खोली और बोर्ड पर लिखवाया – “यहाँ ताज़ा मीट बिकता है”.एक ग्राहक आया और बोर्ड की ओर देखकर बोला – “इस बोर्ड में ‘यहाँ’ का कोई उपयोग नहीं है. जब तुम्हारी दूकान यहीं है तो फिर मीट भी यहीं मिलेगा न !”ग्राहक के जाने के बाद दुकानदार ने “यहाँ” शब्द बोर्ड से मिटवा दिया.दूसरा ग्राहक आया और बोर्ड देखकर बोला – “इसमें ‘बिकता है’ क्यों लिखवाया है ? जब दुकान है तो सामान बिकेगा ही, मुफ्त तो बंटेगा नहीं ? मुझे तो ये ‘बिकता है’ शब्द नहीं जंचा !”

उसके जाते ही दुकानदार ने “बिकता है” शब्द भी मिटवा दिया. अब बोर्ड पर सिर्फ “ताजा मीट” लिखा रह गया था.तीसरा ग्राहक आया और बोर्ड की ओर देखकर बोला – “भाई, क्या कोई बासी मीट की भी दुकान होती है जो तुमने ‘ताज़ा’ मीट लिखवा दिया ?”दुकानदार ने “ताज़ा” शब्द भी मिटवा दिया. अब बोर्ड पर सिर्फ “मीट” लिखा रह गया.

चौथा ग्राहक आया और बोला – “लगता है तुमने अपने ग्राहकों को बिलकुल नादान समझ रखा है. इतनी दूर से मीट की बदबू आ रही है, सामने ही मीट रखा दिख रहा है फिर भी तुमने बोर्ड पर “मीट” लिखवा रखा है ? क्या ग्राहक जानता नहीं है कि मीट किसे कहते हैं ?”दुकानदार ने “मीट” शब्द भी मिटवा दिया. अब कोरा बोर्ड टंगा रह गया था.अगला ग्राहक आया और बोर्ड की ओर देखकर बोला – “भाई, ये खाली बोर्ड दुकान पर अच्छा नहीं लगता …. इस पर कुछ लिखवा लो !”

जोक्स नंबर 2: संता और बंता “जुरासिक पार्क” फिल्म देखने गए.फिल्म की शुरुआत में तो सब ठीक रहा लेकिन जैसे ही परदे पर डायनासौर आने शुरू हुए, संता सीट के नीचे दुबकने लगा.बंता – “डरता क्यों है यार ! सिनेमा ही तो है !”संता – “आदमी हूँ, इतनी अकल है मुझमें. जानता हूँ कि ये सिनेमा है लेकिन वो तो जानवर है … क्या वो जानता है ?”

जोक्स नंबर 3: संता – तूने इतने छोटे-छोटे बाल क्यों कटवाए ?बंता – तो और क्या करता ? नाई के पास मुझे वापस करने के लिए 5 रुपये छुट्टे ही नहीं थे तो 5 रुपये के और कटवाने पड़े !!!

जोक्स नंबर 4: संता के देर से ऑफिस पहुँचने पर …बॉस – “लेट क्यों हो गए ?”संता – “बस स्टॉप पर एक आदमी का सौ का नोट खो गया था इस वजह से देर हो गई.”बॉस – “अच्छा ! तो तुम नोट ढूँढने में उसकी मदद कर रहे थे … गुड !”संता – “नहीं सर ! दरअसल मैं उस नोट के ऊपर खड़ा था …. !”

जोक्स नंबर 5: संता की बीवी छत से गिरकर बेहोश हो गयी.डॉक्टर के पास लेकर गए. डॉक्टर बोला – “ये मर चुकी है.”जब उसे जलाने लगे तो अचानक वह उठकर बैठ गई. बोली – “मैं जिंदा हूँ !”संता डपटते हुए बोला – “चुपचाप पड़ी रह ! तू डॉक्टर से भी ज्यादा जानती है क्या ?”

जोक्स नंबर 6: जज – जब तुमने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को एक साथ देख लिया तो तुमने पत्नी को ही गोली क्यों मारी, प्रेमी को क्यों नहीं ?संता – माय लॉर्ड, क्या ये ठीक होता कि मैं हर महीने एक नए आदमी को गोली मारता…. ?

जोक्स नंबर 7: न्यायाधीश (चोर से ) – कभी सोचा है कि आखिर तुम जैसे लोगों से इस देश और समाज का क्या भला होता है ?चोर – सोचा है साहब ! हम जैसे लोगों के कारण ही तो पुलिस विभाग और न्याय विभाग में हज़ारों लोगों को नौकरी मिली हुई है …. !!!