Trending Hindi jokesFunny jokesजोक्सLove jokesUPSCJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactUPSC EXAM QNA

मजेदार जोक्स : पत्नी रोमांटिक में मूड में हमारी शादी को 25 साल हो गए लेकिन..

आजकल के स्ट्रेस भरे जीवन में हँसना मुस्कुराना तो सभी भूल सा ही गए हैं. अगर आप जीवन में हमेशा स्वस्थ रहना चाहते हैं तो उसका सबसे अच्छा उपाय हैं आप हमेशा हस्ते रह. लाइफ में इतना काम हैं की इंसान हसना भूल गया हैं और वक़्त भी नहीं मिल पाता. हमें आपके स्वस्थ की बहुत चिंता हैं इसलिए आपको हँसाने के लिए हम हमेशा मजेदार फनी जोक्स लाते रहते हैं, तो चलिए शुरू करते हैं मजेदार जोक्स पढना..

Jokes नंबर 1 : एक बार जंगल में शेर की शादी हो रही थी। सभी जानवर शादी में इन्वाइटेड थे। सभी जाकर शेर को विश कर रहे थे, लेकिन स्टेज के नीचे खड़े रहकर दूर से ही। थोड़ी देर बाद चूहा आया और स्टेज पर चढ़कर शेर से हाथ मिलाकर उसे विश करने लगा….शेर दहाड़ते हुए चूहे से बोला: तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे स्टेज पर आकर विश करने की? सब मुझसे डरते हैं! यहां तक कि चीते ने भी मुझे स्टेज के नीचे खड़े रहकर ही विश किया। तुम स्टेज पर कैसे आ गए?? चूहा: ओ बस कर यार, शादी से पहले मैं भी शेर ही था! :

Jokes नंबर 2 : ग्राहक चिल्लाया: वेटर, इधर आओ। वेटर सहमता हुआ ग्राहक के पास आ खड़ा हुआ। ग्राहक: देखो चाय के प्याले में मक्खी पड़ी हुई है। वेटर ने तर्जनी उंगली से मक्खी प्याले से निकाली और बहुत गौर से देखने लगा। फिर बड़ी गंभीरता से उत्तर दिया: हमारे होटल की नहीं है।

Jokes नंबर 3 : एक समारोह मे नेता जी भाषण दे रहे थे: हमें खुराक की समस्या के हल के लिए ज्यादा से ज्यादा अनाज ऊगाना चाहिए।” तभी एक शरारती उठ कर खडा हो गया और बोला: श्रीमान जी, घास उगाने के बारे मे आप का क्या विचार है? नेता जी उसे बैठाने का इशारा करते हुए बोले, “पहले मैं इंसानों की खुराक के बारे में बता लूं, तुम्हारी खुराक के बारे में बाद में बताऊंगा”।

Jokes नंबर 4 : हाथी ने चींटी को प्रपोज किया। चींटी ने जवाब दिया, “”मैं भी तुम से प्यार करती हूं। हाथी: तो फिर शादी से क्यों मना करती हो। चींटी: मैं तुम से कितनी बार कह चुकी हूं! मेरे घर में इंटर-कास्ट शादी तो हो सकती है लेकिन इंटर-साइज नहीं।

Jokes नंबर 5 : अगर पेन गुम हो जाए तो नया पेन खरीदा जा सकता है। लेकिन अगर उस पेन का ढक्क्न गुम हो जाए तो उस ढक्कन को नहीं खरीद सकते। इसीलिए अपने दोस्तों का ख्याल रखें; क्योंकि उन ढक्क्नों में कुछ तो ख़ास बात होती है।