मजेदार जोक्स : संता, बंता और उसकी भाभी..

Jokes No.1 : बंता लगभग दो साल बाद अपने घर लौटा वह किसी गुप्त कार्य के लिए उसके विभाग द्वारा भेजा गया था। जब वह घर पहुंचा तो उसने देखा कि उसकी पत्नी ने एक बच्चे को जन्म दिया है उसे यह देखकर बहुत गुस्सा आया और पूछने लगा??क्या यह बच्चा मेरे दोस्त संता का है?? उसकी पत्नी ने रोते हुए कहा – नही! तो क्या ये बच्चा मेरे दोस्त जंता का है? उसकी पत्नी ने फिर परेशान होकर कहा नही! बंता ने पूछा फिर ये किसका बच्चा है जो मेरा अच्छा दोस्त नही है! उसकी पत्नी ने कहा ये आपके किसी भी दोस्त का नहीं है मेरे अपने भी कई अच्छे दोस्त है उसने सिसकते हुए कहा!!!

45 दिन ड्राई क्या हुए कि दो दोस्तों ने कसम खाई कि अब कभी शराब नही पियेंगे!!
इधर कसम खाई उधर शराब बिकनी शुरू … !!!
अब दोनों असमंजस में, करें तो क्या करें? एक ने सलाह दी कि पीने की कसम खाई है मॉडल शॉप पर जाने की तो नही, आखिर दोनों गए, टेबल ढूंढ कर बैठ गए, अब लत और जोर मारने लगी तो दूसरा बोला कि भाई पीने की कसम खाई है मंगाने की तो नही, आखिर बोतल मंगाई गई, ग्लास, नमकीन बंदा खुद दे गया!! लेकिन कसम के कारण आगे नही बढ़े, फिर एक बोला कि भाई पीने की कसम खाई है जाम बनाने की तो नही,, लॉजिक जंच गई शराब डाली गई दो पटियाला पैग बनाये गए, अब दोनों मायूस, कसम के हाथों मजबूर, जाम को देखते बैठे रहे!!
समय बीतता रहा बीतता रहा, नशा बड़े बड़ों को गुलाम बना लेता है पर ये दोनों पक्के थे! कसम ली तो तोड़ नही सकते थे चाहे कुछ हो जाए!! फिर पता नही क्या हुआ कि दोनों एक साथ बोले कि भाई पीने की कसम खाई है पिलाने की तो नही यह कह कर दोनों ने जाम उठाये और एक दूसरे को पिला दिए … अब आप लोग बताएं कि कसम टूटी या नही …?

Jokes No.2 : संता परिवार के साथ कार में जा रहा था, ट्रैफिक पुलिस – वाह आप तो सीट बेल्ट पहन कर गाड़ी चला रहे हैं , आपको मिलता है 500 Rs का इनाम, अब आप इन पैसों का क्या करेंगे , संता -जी मैं ड्राइविंग लाइसेंस बनवाऊँगा, इंस्पेक्टर बेहोश होते होते बचा , संता की माँ – इसकी बातों पे ध्यान मत दो ये शराब पीकर , कुछ भी बकता रहता है , इंस्पेक्टर की हालत ख़राब , संता का बाप – मुझे पता था , चोरी की गाड़ी में ज्यादा दूर नहीं जा पाएंगे , इंस्पेक्टर बेहोश

Jokes No.3 : पत्नी ने अपने पति को फोन लगाया पत्नी- कहां हो?
ऑफिस पहुंच गए क्या? पति- अरे मेरा कार से एक्सीडेंट हो गया है मेरी टांग टूट गई है अस्पताल जा रहा हूं पत्नी- अच्छा ठीक है, जाओ टिफिन का ध्यान रखना टेड़ा ना हो जाए नहीं तो दाल गिर जायेगी…

Jokes No.4 : एक लड़का और लड़की बाजीराव मस्तानी मूवी देखने गये!! लड़की – जानु , तुम्हारी जिंदगी में तो कोई मस्तानी नहीं है?? (लड़का मन ही मन सोचते हुए) – अब इसको कैसे बताऊ कि मस्तानी तो ये खुद है!! काशी बाई तो घर पर बैठकर मटर छील रही है।

Jokes No.5 : सिनेमा हॉल में एक बच्चा जोर से रोया, पीछे से आवाज आई – मैडम बच्चे के मुँह में एक चुचि दे दो!! इतने में बच्चे का बाप बोला कौन है मादरचोद!! पीछे से फिर आवाज आई – मैडम और दूसरी इस भोसडीवाले के मुँह में दे दो!!

Jokes No.6 : पंडित जी पप्पू से बोले – बेटा, तुम्हारी कुंडली में बहुत धन है!! पप्पू – वो सब तो ठीक है पंडित जी, लेकिन आप यह बताइए कुंडली से अकाउंट में कैसे ट्रांसफर करें??? पंडित जी अभी तक दिखे नहीं है

Jokes No.7 : पप्पू का आईएएस में इंटरव्यू इंटरव्यूवर – आपकी बीवी को
भूत पकड़ ले, तो आप क्या करेंगे?? पप्पू – “मैंने क्या करना है?. गलती
भूत की है, खुद भुगतेगा!!! पप्पू आज पड़ोस वाले जिले में कलेक्टर है

Jokes No.8 : डॉक्टर – अब आप खतरे से
बहार है फिर भी आप इतना डर क्यों रहे है?? मरीज – जिस ट्रक से मेरा एक्सीडेंट
हुआ था, उस पर लिखा था, जिंदगी रही तो फिर मिलेंगे!!!

ये भी पढ़े : मजेदार हिंदी जोक्स : एक आदमी बाबा जी के पास गया वहां से जब लौटा..