Home जोक्स मजेदार जोक्स : आदमी के गुजर जाने के बाद दोस्त उसकी बीवी...

मजेदार जोक्स : आदमी के गुजर जाने के बाद दोस्त उसकी बीवी से बोलता हैं..

आजकल के स्ट्रेस भरे जीवन में हँसना मुस्कुराना तो सभी भूल सा ही गए हैं. अगर आप जीवन में हमेशा स्वस्थ रहना चाहते हैं तो उसका सबसे अच्छा उपाय हैं आप हमेशा हस्ते रह. लाइफ में इतना काम हैं की इंसान हसना भूल गया हैं और वक़्त भी नहीं मिल पाता. हमें आपके स्वस्थ की बहुत चिंता हैं इसलिए आपको हँसाने के लिए हम हमेशा मजेदार फनी जोक्स लाते रहते हैं, तो चलिए शुरू करते हैं मजेदार जोक्स पढना..

जोक्स नंबर 1 : 3 दोस्त एक ऊंची इमारत की 100वीं मंजिल पर रहते थे। एक दिन वे काम से घर लौटे तो लिफ्ट काम नहीं कर रही थी। दोस्तों ने सीढ़ियों से ऊपर जाने का फैसला किया। पहली 50 मंजिल तक एक दोस्त ने ऐक्शन फिल्म की स्टोरी सुनाई, और समय कट गया। इसके बाद 99 मंजिल तक दूसरे दोस्त ने एक रोमांटिक फिल्म की स्टोरी सुनाई। लेकिन, 100वीं मंजिल पर फ्लैट के बाहर पहुंचकर तीसरे दोस्त ने सिर्फ एक लाइन कही कि तीनों की आंख में आंसू आ गए। उसने कहा, मैं चाबी नीचे कार में ही छोड़ आया हूं। दोस्त, सच में कमीने होते हैं।

जोक्स नंबर 2 : नट्टू एक केमिस्ट की दुकान पर गया और बोला, भैया, मेरी मदद करोगे? केमिस्ट: हां-हां, बोलो? नट्टू ने एक दवा की बोतल से एक चम्मच लिक्विड निकाला और केमिस्ट को पिलाकर पूछा, मीठी है क्या? केमिस्ट: नहीं तो। नट्टू: बस यही पूछना था भैया। धन्यवाद! केमिस्ट: लेकिन, यह कौन सी दवा है? नट्टू: दरअसल, डॉक्टर ने बोला था यूरिन ‘टेस्ट’ करवाओ कि कहीं यूरिन में शुगर तो नहीं है।

जोक्स नंबर 3: छुट्टी का दिन था। पति महाशय सुबह-सुबह फेसबुक खोल कर बैठ गए। उनकी एक महिला मित्र ने सैंडविच का फोटो अपलोड करके लिखा, आओ सब नाश्ता करें। पति महाशय ने कॉमेंट किया, बहुत टेस्टी नाश्ता था, मजा आ गया। पत्नी ने यह कमेंट पढ़ लिया और पति को नाश्ता ही नहीँ दिया। 4 घंटे भूखा रखने के बाद पत्नी बोली, लंच घर पर करोगे या फेसबुक पर?

जोक्स नंबर 4 : एक औरत को शादी के 5 साल बाद तक बच्चा नहीं हुआ। वह एक पंडित के पास गई, और अपनी समस्या बताई। पंडित: तुम बदरीनाथ जाकर तुम्हारे अपने नाम का एक दीया जला दो। जरूर कृपा होगी। 10 साल बाद पंडित उस औरत के घर आते हैं, तो देखते हैं कि 10 बच्चे आंगन में खेल रहे हैं। पंडित: अरे वाह, बधाई हो। बच्चों के पिता जी कहां हैं? औरत: जी, वह बदरीनाथ गए हैं, दीया बुझाने।

जोक्स नंबर 5 : नट्टू ने रेडियो स्टेशन पर कॉल किया और पूछा, क्या आप 98.3 FM से बोल रहे हैं? आरजे: जी हां। नट्टू: क्या मेरी आवाज पूरा शहर सुन रहा है? आरजे: जी हां। नट्टू: यानी, मेरी बहन भी सुन रही होगी? आरजे (गुस्से में): हां भाई हां। पप्पू: हलो पिंकी, अगर मेरी आवाज सुन रही है तो मोटर चालू कर दे। मैं ऊपर टॉइलट मैं बैठा हूं, और पानी खत्म हो गया है। तेरा फोन मिलाया था, स्विच्ड ऑफ जा रहा है।