Home जोक्स मजेदार जोक्स : पति पत्नी में घमासान लड़ाई..

मजेदार जोक्स : पति पत्नी में घमासान लड़ाई..

Jokes No.1 : एक आदमी ने अपनी सास पर गो-ली चला दी। उसकी सास ने उसे गिर-फ्तार करवा दिया। के’स अदालत में पहुंचा तो जज ने उस आदमी से कहा, `मुझे मालूम हुआ है कि तुम शरा’ब पीते हो और तुमने यह हरकत शरा’ब के नशे में की थी। इसी से तुम्हें सबक लेना चाहिए कि श’राब कितनी नामुराद चीज है। शरा’ब की वजह से ही तुम आपे से बाहर हो गए। शरा’ब की वजह से ही तुम्हारे मन में छुपी अपनी सास के लिए नफरत की भावना भड़क उठी। शरा’ब की वजह से ही तुमने अपनी सास को मार’ने की नीयत से रिवा-ल्वर खरीदी। शरा’ब की वजह से ही तुमने अपनी सा’स पर रिवा-ल्वर तानी और घोड़ा दबाया। और सबसे बड़ी बात श:राब की वजह से ही तुम्हारा निशाना चूका।”

Jokes No.2 : प्यार पागल बनाता है!
दा-रू मूड फ्रेश करती है!
प्यार में नींद नही आती है!
दारू पीकर नींद अच्छी आती है!
प्यार एक मुलाकात के 2000/- रुपये!
दा-रू एक बोतल के 400/- रुपये!
प्यार में सबकी सुनो!
दा-रू पी कर सबको सुनाओ!
फैसला आपके हाथ में है!
पियो सिर उठा के!
जियो लडखडाके!
शरा-बी एकता संघ द्वारा शरा-बी हित मे जारी!

पिता ( बेटे से ) – देखों बेटे , जु’आ नहीं खेलते | यह ऐसी आदत हैं कि यदि इसमें आज जीतोगे तो कल हारोगे , परसों जीतोगे तो उससे अगले दिन हार जाओगे | बेटा – बस , पिताजी ! मैं समझ गया , आगे से मैं एक दिन छौड़कर खेला करूंगा |

Jokes No.3 : एक बच्चे ने दूसरे बच्चे से पूछा – क्या तुम चीनी भाषा पढ सकते हो ?दूसरे बच्चे ने कहा – हां , अगर वह हिंदी तथा अंग्रेजी में लिखी हो तो….

Jokes No.4 : एक सजी-धजी महिला दांत के डॉक्टर के पास गई।
महिला – एक दांत निकलवाना है, पर सिर्फ 10 मिनट में।
कोई एनेस्थेसिया, बेहोशी या दर्द की दवाई नहीं।
थोड़ा बहुत दर्द होता है, तो होने दो, पर जल्दी।
मुझे एक किटी पार्टी में जाना है…!
डॉक्टर – कमाल है…! गजब की बहादुर महिला हैं आप।
आइए यहां बेड पर लेट जाइए और दिखाइए कौन सा दांत है?
महिला (अपने पति से) – जाओ लेट जाओ…
और बता दो, कौन सा दांत है…!!!

Jokes No.5 : एक तोता एक कार से टकरा गया, तो उस कार वाले ने उसे उठआ कर पिन्जरा मे डल दिया /दूसरे दिन जब तोते को होश आया, वह बोला,आईला! जेल,कार वाला म’र गया क़्या.

Jokes No.6 : रेल के डिब्बे में चिंटू की मां ने चिंटू से कहा – चुपचाप बैठे रहो | शरारत की , तो मारूंगी |चिंटू – तुमने मुझे मारा , तो मैं टिकट चेकर को अपनी उम्र बता दूंगा |