Trending Hindi jokesFunny jokesजोक्सLove jokesUPSCJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactUPSC EXAM QNA

अब ऐसी दिखती हैं ये नन्हा कन्हैया बनी ये छोटी लड़की, महज 3 साल की उम्र में निभाया था किरदार

जय श्री कृष्णा सीरियल ने सबके दिलों में जगह बना ली थी। इस सीरियल को देखे बिना दिन अधूरा सा लगता था। वहीं इस सीरियल के नन्हे कन्हैया टीवी की दुनिया में डूब गए. नाना गोपाल की आवाज, हाव-भाव और अंदाज देखकर लोग इस बाल कलाकार की तारीफ करते नहीं थक रहे थे.

साथ ही बता दें कि यह नन्हा गोपाल कोई लड़का नहीं बल्कि एक लड़की थी. जी हां, जय श्री कृष्णा में धृति भाटिया ने नाना कन्हैया का रोल प्ले किया था। वहीं धृति भाटिया काफी बड़ी हो गई हैं। तो आइए देखते हैं आज धृति कैसी दिखती हैं।

ये भी पढ़े : श्रीकृष्ण में मां यशोदा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का पूरा…

धृति भाटिया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में धृति को पहचानना भी मुश्किल है क्योंकि वह वही धृति हैं जिन्होंने नाना कन्हैया का किरदार निभाया था. वहीं, तस्वीरों को देखकर फैंस भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, विश्वास नहीं हो रहा है कि आप वही नन्हे कन्हैया हैं।

वहीं, उनके काम की काफी तारीफ हुई थी। बता दें कि धृति भाटिया को डांस के साथ-साथ एक्टिंग का भी काफी शौक है. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके एक नहीं बल्कि कई डांस वीडियो हैं.काम की बात करें तो ‘जय श्री कृष्णा’ के बाद धृति ‘डोन्ट वरी चाचू’ और ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में नजर आ चुकी हैं. अपने भविष्य के लक्ष्यों के बारे में बात करते हुए, वह एक कोरियोग्राफर बनना चाहती हैं।

वहीं अगर धृति भाटिया की बात करें तो वह काफी बड़ी हो गई हैं. तो आइए देखते हैं कि धृति अब कैसी दिखती हैं। धृति भाटिया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों को देखकर धृति भाटिया को पहचानना बेहद मुश्किल है। वहीं तस्वीरों को देखकर फैंस के लिए यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि ये वही हैं. फोटो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि आप वही नन्हे कन्हैया हैं, वहीं एक अन्य यूजर ने उनके काम की खूब तारीफ की.

आपको बता दें कि धृति भाटिया को न सिर्फ एक्टिंग बल्कि डांस का भी काफी शौक है क्योंकि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके एक नहीं बल्कि कई डांस वीडियो हैं. धृति के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जय श्री कृष्णा के बाद डोंट वरी चाचू और इस प्यार को क्या नाम दूं जैसे शो में नजर आ चुकी हैं। वहीं धृति कोरियोग्राफर बनना चाहती हैं।

एक यूजर ने लिखा, विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम वही छोटे कन्हैया हो। वहीं, उनके काम की काफी तारीफ हुई थी। बता दें कि धृति भाटिया को डांस के साथ-साथ एक्टिंग का भी काफी शौक है. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नहीं बल्कि कई डांस वीडियो हैं.

धृति भाटिया उस युवती का नाम है जो अपनी मनमोहक मुस्कान से लोगों का कायल हो जाती है। टेलीविजन पर जय श्री कृष्ण के पुन: प्रसारण ने दर्शकों को एक बार फिर धृति की याद दिला दी है। शो में अपनी दिलकश मुस्कान से सबका दिल जीतने वाली धृति भाटिया अब बड़ी हो गई हैं.

उनके नाम पर एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी है, हालांकि यह कहना थोड़ा मुश्किल है कि यह उनका वेरिफाइड अकाउंट है या नहीं, लेकिन इस अकाउंट में धृति की ढेर सारी तस्वीरें हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आपको बता दें कि जिस समय धृति ने कृष्ण का किरदार निभाया था, उस वक्त उनकी उम्र महज तीन साल थी।

धृति को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। लोग टीवी पर उनके आने का इंतजार कर रहे थे। श्रीकृष्ण का यह बाल रूप लोगों को बहुत पसंद आया। धृति की मासूम सी मुस्कान भी लोगों के जेहन में है. लेकिन धृति अब बड़ी हो गई हैं और पुरानी तस्वीरों के मुताबिक उन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल है.

आपको बता दें कि धृति के पिता गगन भाटिया बिजनेसमैन हैं जबकि उनकी मां पूनम भाटिया कोरियोग्राफर के साथ एक्ट्रेस हैं। धृति अपनी मां की तरह डांस कोरियोग्राफर बनना चाहती हैं। इसलिए वह लंबे समय से शास्त्रीय नृत्य सीख रही हैं