अजब गजबफैक्ट

क्रिकेटर्स जिनका बॉलीवुड अभिनेत्रियो के साथ रहा अफेयर…

क्रिकेटर्स जिनका बॉलीवुड अभिनेत्रियो के साथ रहा अफेयर। हैलो दोस्तो आज मैं आपको कुछ ऐसे क्रिकेटर्स के बारे में बताने वाला हूं जिनका बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रह चुका हैं तो चलिए शुरू करते हैं।

वसीम अकरम: वसीम अकरम और सुष्मिता सेन की अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में रहे। इन दोनों की मुलाकात एक टीवी रियलिटी शो के दौरान हुई थी। इसके बाद इन दोनों को कई पार्टी और इवेंट शो में देखा गया और खबरें तो यह आई थी कि वसीम सुष्मिता सेन के साथ शादी करने वाले हैं। लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए।

रवि शास्त्री: भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री अपने जमाने के बेहद हैंडसम क्रिकेटर थे। जब रवि शास्त्री अपने करियर के बेहतरीन दौर से गुजर रहे थे तब उनका अफेयर बॉलीवुड के अभिनेत्री अमृता सिंह से हुआ। और इस खबर ने काफी सुर्खियां बटोरी लेकिन बाद में इनका ब्रेकअप हो गया।

सौरभ गांगुली: साल 1999 में वर्ल्ड कप के दौरान लंदन में सौरभ गांगुली की मुलाकात हुई बॉलीवुड की एक्ट्रेस नगमा से और 2 सालों तक इनके अफेयर के चर्चे अखबार और मैगजीन में देखने को मिले। सौरभ की उस वक्त उनके दोस्त डोना से शादी हो चुकी थी। इस खबर ने मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी और इसी वक्त सौरभ और उनकी पत्नी डोना की अलग होने की भी खबरें आई। इस वजह से सौरभ ने नगमा से जल्द ही दूरी बना ली।

बिलियन पिक्चर्स: 80 के दशक में वेस्टइंडीज की टीम भारत में क्रिकेट खेलने आई थी तभी बिलियन पिक्चर्स की मुलाकात नीनागुप्ता से बातें के दौरान हुई थी। उसके बाद यह दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। बिलियन और नीना के रिलेशनशिप ने काफी सुर्खियां बटोरी। इन दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम है मसाबा गुप्ता और यह बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिज़ाइनर है लेकिन नीना और बिलियन ने एक दूसरे से कभी शादी नहीं की।

हार्दिक पांड्या: हार्दिक और एली अब्राहम की अफेयर की खबरें तब शुरू हुई थी जब एली हार्दिक के बड़े भाई कुणाल की शादी में शामिल हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती ही गई। हालांकि इन दोनों ने अपने दोस्तों को कभी स्वीकार नहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनों ने कुछ महीनो तक डेट किया फिर वो एक दूसरे से अलग हो गए।

युवराज सिंह: युवराज का नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है इनमें से एक दीपिका पादुकोण भी है। दोनों ने एक दूसरे को कुछ वक्त तक डेट भी किया। रिपोर्ट के माने तो युवराज के ज्यादा पजेसिव नेचर की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया।

महेंद्र सिंह धोनी: 2008 में आईपीएल के दौरान महेंद्र सिंह धोनी साउथ इंडियन एक्ट्रेस राय लक्ष्मी को डेट करने की खबरे सामने आई हालांकि इन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका। जब एम एस धोनी का बायोपिक एम एस धोनी अनटोल्ड स्टोरी रिलीज हुई थी तो इस पर लक्ष्मी का भी बयान आया था। लक्ष्मी ने कहा था कि लोग बेवजह मेरे अतीत को लेकर बातें कर रहे हैं। जबकि मैं और धोनी काफी आगे बढ़ चुके हैं।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।