अजब गजबफैक्ट

बुजुर्ग महिला ने किया जीवन का अंत, म’रने से पहले जो लिखा पढ़कर सभी हैरान

आए दिन हम सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी खबरें पढ़ते हैं जिन को पढ़कर हमें बहुत ही अजीब महसूस होता है। हम लोग सोशल मीडिया के द्वारा देश के कई हिस्सों में हुई आत्म’हत्याओं के बारे में पढ़ते हैं। लगातार आत्म’हत्या की घट’नाएं सामने आ रही हैं, खासकर आज की युवा पीढ़ी जल्द ही हिम्मत हार जाती है और छोटी-छोटी बातों को लेकर आत्म’हत्या कर लेती है। लेकिन हाल ही में मेरे सामने एक ऐसी घट’ना आई जिसमें एक बुढ़िया ने आत्म’हत्या कर ली। बुढ़िया का नाम आनंदबेन बाबूभाई पॉल है।

अहमदाबाद में वस्त्राल झील के पास एक खाली जगह में एक बूढ़ी औरत का शव मिला। बुढ़िया का शव ऐसी अवस्था में था कि शुरू में यह ह-त्या जैसा लग रहा था, लेकिन पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला कि उसने आत्म’हत्या की है।

पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि वस्त्रपाल में रहने वाली तेजेंद्र क्रिस्टल में रहने वाली वृद्धा का नाम आनंदीबेन बाबूभाई पॉल था और उसकी उम्र 63 साल थी. आनंद की बहन बीमारी के चलते 7 तारीख को घर से निकल गई थी। उसने सुसा-इड नोट में भी लिखा था।

मैं दवा खाकर आत्म’हत्या कर रहा हूं जिसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। होना लिखा। शुरुआती जांच में पता चला है कि बुजुर्ग महिला आनंदीबेन ने कीटनाशक पी.. का इस्तेमाल कर खुद–कुशी की थी, लेकिन पीएम रिपोर्ट और एफएसएल रिपोर्ट के बाद सच सामने आ सकता है।

डिस्क्लेमर – इस पोस्ट में दी गई जानकारी न्यूज़ मीडिया वेबसाइट के द्वारा ली गई है।