अजब गजब

दुनिया के सबसे खूबसूरत महिला… एक हमारे भारत की भी

हैलो दोस्तों, हम सभी जानते हैं कि खूबसूरती का पैमाना बताना मुश्किल हैं। खूबसूरती का पैमाना हर व्यक्ति के लिए अलग अलग होता हैं। लेकिन खूबसूरती को लेकर दुनिया भर में कई कंपटीशन होते रहते हैं। आज हम आपको दुनिया भर की महिलाओं के बारे बताने जा रहे हैं, जिन्हे सबसे खूबसूरत महिला माना गया है। तो चलिए शुरू करते हैं:-

Haley banniett:- यह दुनियां की सबसे हॉट महिला में से एक है। 2017 में उन्हें ये स्थान मिला है। अब यह फेमस एक्ट्रेस बन चुकी हैं। खूबसूरती के मामले में ये दुनिया भर से अवॉर्ड्स भी जीत चुकी हैं।

Sasha lane:- Hollywood actress साशा लेन का जन्म 1995 में हुआ हैं। इनकी पहली फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी। यह दुनिया के सबसे खूबसूरत महिला में शामिल हैं।

Hannah Jeter:- यह पेशे से एक फैशन मॉडल हैं। ये शादीशुदा है। यह एक बच्चे की मां भी हैं।

Priyanka Chopra:- किसी भारतीय को इनके बारे में बताने की जरूरत नहीं हैं।इन्हे कौन नहीं जानता हैं। प्रियंका चोपड़ा को दुनियां की सबसे खूबसूरत महिला में शुमार किया जाता हैं।

Ana de armas:- इन्होंने एक्टिंग की शुरुआत 2006 में की थी। 2014 में यह हॉलीवेड पहुंच गई। उसके बाद अमेरिकन फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया।

Hailey clauson:- इनका जन्म 1995 में हुआ। यह एक फैशन मॉडल है। इन्हे दुनिया के सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में शुमार किया जाता हैं।

Selena Gomez:- यह पेशे से एक पॉप सिंगर हैं। यह एक अमेरिकी अभिनेत्री के साथ साथ एक सिंगर भी हैं। यह प्रेम प्रसंग में खूब सारी सुर्खियां भी बटोरी हैं।

Tendall jenner:- फैशन मॉडल होने के साथ साथ यह एक टेलीविजन पर्सनैलिटी भी हैं। टीवी पर इनके परिवार पर बनी धारावाहिक भी आई हैं।

Gigi Paris:- यह एक इंस्टाग्राम फैशन मॉडल हैं। 25 वर्षीय जीजी पेरिस का जन्म नियामी में हुआ हैं। यह बहुत सारे मैगजीन के लिए मॉडलिंग करती हैं।

Alansandra Ambrosio:- यह खूबसूरत महिला पेशे से एक्ट्रेस और एक मॉडल हैं। विक्टोरिया के लिए काम करने से इन्हे सही पहचान मिली थी। 2012 में इन्हे खूबसूरत महिला का अवार्ड भी मिल चुका हैं।