अजब गजब

CCTV मे रिकॉर्ड हो गयी ऐसी घट-नाए, वरना कोई यकीन नहीं करता,

हैलो दोस्तों, आप तो जानते हैं कि इस दुनिया मे आए दिन चौकाने वाली घट-नाएं होती रहती हैं। शुक्र है चारों तरफ नजर रखने वाले सीसीटीवी कैमरा और मोबाइल की। वरना हमारे नजर तो वैसे घट-नाओं पर पड़ती ही नहीं। आज हम आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं वीडियो के बारे में बताएंगे, तो चलिए शुरू करते हैं:-

सबसे पहले सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं इस तस्वीर को देखिए। जो मुमताज बेगम नाम से जानी जाने वाली इस महिला का शरीर लोमड़ी का और शरीर इंसान का है। सबसे पहले इसे पाकिस्तान के कराची के एक चिड़ियाघर में देखा गया है। बाद में पता चला कि इसमें मुराद अली की सच्चाई छुपी हुई है।

मुराद अली वैसे इंसान है जो बैठते हैं तो सिर्फ उनका सिर ही दिखाई देता है। और उनके पास है क्या लोमड़ी की चमड़ी रखी जाती है। जिसमे वो कंट्रोल करता है और इस ड्यूटी को वह 12 घंटे तक निभाता है। अब यह छल लोगो को खुशी दे रहा है।

दोस्तो आपने फायरवर्क्स एक्सपे-रिमेंट कई बार जरूर किए होंगे। आप इस exper-iment को देखिए जिसमें एक हज़ारों रॉकेट को एक साथ जोड़ा जाता है। जब इसमें आग लगाई जाती है तो यह बहुत अजीब आवाज करने लगता है। दोस्तो चंद सेकंड के लिए तो ऐसा लग रहा था कि कोई बॉलीवुड में एलियन स्पेस क्राफ्ट से बाहर आए हैं।

अब आप ताइवान के इस लड़के से मिलिए। 12 साल का लड़का हाथ में कॉफी लेकर मियुजियम में घूमने गया। अचानक से वह लड़का गिर जाता है और वहां रखी पेंटिंग में छेद कर देता है। वो पेंटिंग 11 करोड़ की थी। हालांकि उस पेंटिंग की इंशोरेंस करवाई हुई थी।

एक औरत ने अपने घर का नल खोला, माचिस जला-या और अचानक से पानी में आ-ग लग गई। चौकने की जरूरत नहीं हैं। कही कही पानी में मि-थेन गैस मिला होने के वजह से पानी में आग लग जाती हैं। मि-थेन एक फ्लेमिंग गैस हैं।

स्पेस में बालो को कैसे धोया जाता हैं? सबसे पहले अपने बालों को गिला करना है। आईने में देखते हुए नॉर्मल सा शैंपू लगाना है। टॉवेल की मदद से शैंपू को साफ कर देना है और फिर से गर्म पानी को साफ कर लेना है। यहां पर सिर्फ एक से दो गिलास पानी यूज करना है।

एक महिला शॉपिंग के बारे में कुछ बता रही थी तभी पीछे से कुछ पानी गिरने की आवाज आती है। उसके बाद लड़की के पहले तो बहुत अच्छी तरह से हिलने लगते हैं। यहां तक इस लड़की के आंख भी ब्लिंक करने लगते हैं। तभी अचानक से उसके चेहरे बदलने लगते हैं।

दोस्त आप तो जानते हैं कि हमारे आंखों के सामने कई बार ऐसे करना है हो जाते हैं जिसे देखने के बाद हमारे पसीने छूट जाते हैं। उसी तरह का आदमी बाथरूम में जाता है तो उसे कुछ आवाज सुनाई देती है। गौर से देखने पर उसके टॉयलेट से एक किंग कोबरा जह-रीला सां-प निकलता दिखता है।

एक बार एक फॉरेस्ट ऑफिसर बाइक से राइडिंग कर रहे थे उसी वक्त जंगल से टाइगर निकल कर भागता हुआ दिखाई देता है। और मोटर बाइक पर हमला कर देता है। लेकिन उस बाइक पर सवार ऑफिसर की जान बच जाती है।

बिहार के इस घट-ना के बारे में आप देखिए। जिस में बाढ़ आने की वजह से बस को पूरी तरह से कीचड़ में धकेल देता है। और कुछ ही देर में बाहर के पानी के तेज बहाव के कारण बस को अपने अंदर खींच लिया। इतनी भारी बस पेपर के बने ना कितना पानी में बहते हुए चले गए।

थाईलैंड के एक शॉपिंग मॉल में अजीबोगरीब घट-ना कैमरे में कैद हो गई। जिसमें पार्टी के एक जंगल में से लिजार्ड मॉल में घुस जाती है। मगरमच्छ जैसी बड़ी छिपकली को देखकर सभी लोग डर कर भाग जाते हैं।

अब आप ऐसे ही देख लीजिए। एक बंदर एक फैमिली के बीच में आ जाता है और उस बच्चे के दोनों पॉकेट को चेकिंग करने लगता है। बच्चे के पॉकेट से कुछ नहीं मिलने के बाद उसकी मां के पास को चेकिंग करने लगता है। जब उनके पास में भी कुछ नहीं मिलता है तो चुपचाप वहां से चला जाता है।