अजब गजब

सच मे, जब किस्मत खराब होती हैं तो क्या से क्या हो जाता हैं…

हैलो दोस्तों, कई बार ऐसा होता है कि दूसरों के इंप्रेस करना चाहते हैं लेकिन किस्मत साथ नहीं देती। और उन विचारों का पोपट बन जाता है। आज के एपिसोड में हम आपको ऐसे ही मोस्ट अनलकी लोगों से मिलवाएंगे। करना तो कुछ और चाहते थे लेकिन हो कुछ और जाता है। तो चलिए शुरू करते हैं:-

दोस्तों अकसर आपने किसी कंस्ट्रक्शन साइट पर मशीन को देखा होगा। इसका काम जमीन को समतल बनाना होता है। एक व्यक्ति भी यही काम करता रहता है लेकिन उसका दोस्त आकर उसको को बियर थमा देता है। बियर पीने के चक्कर में उस व्यक्ति के साथ ऐसा होता है कि मशीन के साथ साथ वह भी उसी तरह थर थर कांपने लगते हैं। और हाथ से सारा बीयर नीचे गिर जाता है। दोस्तों इस से हमें यही सीख मिलती है कि पहले काम फिर खान और पान।

स्केटबोर्ड चलाना और उस पर स्टंट दिखाना यह कोई बच्चों का काम थोड़े होता है। मगर इस बच्चा का स्केटबोर्ड करते वक्त बुरा हाल हो गया। एक बच्चा स्केट बोर्ड को स्लाइड करवा कर रेलिंग से नीचे आना चाहता था। उसके बाद इस बच्चे को दोनों टांगों के बीच ऐसा चोर लगता है कि वह जल्दी से भागता है।

दोस्तों हम आप इससे मिलीए है यह लड़का साइकिल के जरिए स्टंट दिखा रहा था। परंतु इस बच्चे के किस्मत साथ नहीं दिया और यह नीचे गिर पड़ा। इसे गिरने के बाद इसके दांत भी टूट गए। इसी के साथ दोस्तों आप याद रखिएगा कि सावधानी बहुत जरूरी है।

यह व्यक्ति बर्फीला स्थान पर जाकर स्केटिंग कर रहे थे। इसी के दौरान वह बैकफ्लक मारना चाहता था। लेकिन यह बेचारा आसमान से लूढका और पेड़ पर जाकर लटक गया।

दोस्तों आपको जानते हैं कि जब कोई बिल्डिंग खराब होती है तो उसे गिराकर नई बिल्डिंग बनाई जाती है। यह व्यक्ति भी पुरानी बिल्डिंग को गिराना चाहता था। इसलिए सबसे पहले बिल्डिंग को नीचे की तरफ से आधा तोड़ दिया। जिससे कि यह एक तरफ से गिर जाए। लेकिन हुआ क्या उस बिल्डिंग के नीचे का हिस्सा टूटा और या फिर से दोबारा खड़ी हो गई।

यह व्यक्ति दुनिया के ही नहीं बल्कि ब्रह्मांड का भी प्रचंड बेवकूफ है। सबसे पहले यह इमारत के दोनों बीच के सकड़ी जगह पर चढ़ने लगता है। या वैसे ही चढ़ता गया, चढ़ता गया लेकिन इसे यह पता नहीं था कि चढ़ने के बाद यह उतरेगा कैसे? आप आ जाते हैं यह सोच में पड़ गया। जब उन्होंने उतरने की कोशिश की तो वह नीचे गिर पड़ा।

अब आप जिस व्यक्ति से मिली है इन्होंने तो गजब ही कर दिया। यह जिस सीढ़ी पर पैर रख कर बैठा है उसी को हीं तोड़ रहा है। जैसे ही सीढ़ी टूटी वह नीचे धराम से गिर गया। सीढ़ी के साथ-साथ इनकी टांगे भी टूट गई।