अजब गजब

जापानी लड़कियो का राज, जानकर होश उड़ जाएंगे

प्राचीन काल के ओलंपिक के खिलाड़ी बिल्कुल नंगे होकर क्यों खेलते थे? एक ऐसी वेबसाइट जो आपको फ्री में ही करवा रही है वर्ल्ड टूर। दुनिया का ऐसा प्राणी जो संभोग के बाद अपने लिंग को काट कर फेंक देता है। अमेरिका का मोची महीने के 18 लाख रुपए कैसे कमाता है। जापान के महिलाओं के बारे में फैक्ट आपको चौंका देंगे। आज के एपिसोड में मैं तो कुछ ऐसे स्ट एक्ट के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप चौक जाएंगे।

दोस्त आपको जानकर हैरानी होगी कि अमेरिका में एक ऐसा मोची है, जिसकी महीने की कमाई 18 लाख रुपए है। वह सड़क के किनारे अपनी दुकान लगाता है। इससे जूते पॉलिश करवाने के लिए लोगों की लंबी कतार लगी रहती है। इनकी इतनी कमाई की राज है कि यह व्यक्ति जूते पॉलिश करने के साथ-साथ कॉमेडी भी करते हैं।

दो कैदी एक जेल में चाकू के दम पर जेल ऑफिसर को बंधक बना लिया। जब उन्हें छोड़ने के लिए कहा गया तो उन्होंने कुछ मांग रखी। वह कह दी ऑफिसर को छोड़ने के बदले 20 पिज़्ज़ा की मांग की। कैदियों के डिमांड सुनकर पुलिस ऑफिसर भी हैरान रह गए। तुरंत उन दोनों की डिमांड पूरी कर दी गई।

दोस्त आपको जानकर हैरानी होगी कि 776 BC से 393 AD के बीच जब ग्रीस में इंसेंट ओलंपिक का आयोजन किया गया था, तो उसमें विजेता को पत्तों से बना हुआ हार पहनाया जाता था।

ओलंपिक से जुड़ा एक और फैक्ट सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। ग्रीस में जब इंसेंट ओलंपिक का आयोजन किया जाता था, तो उसमें खिलाड़ी लोग बहुत अच्छे तरीके से पार्टिसिपेट करते थे। फील्ड में उतरने से पहले खिलाड़ी अपने सारे कपड़े उतार देते थे। आखिर सबसे बड़ा सवाल यह है कि खिलाड़ी लोग नंगे होकर इस खेल में भाग क्यों लेते थे। इस सवाल का जवाब आज तक कोई नहीं जानता।

दोस्तों क्या कभी आपने ऐसी गाय देखी है जिसकी लंबाई बकरी से भी कम है। बकरी से भी छोटी इस गाय का जन्म बांग्लादेश में हुआ था। रानी नाम के इस गाय का वजन मात्र 26 किलोग्राम है। रानी इस दुनिया के सबसे छोटी गाय हैं।

दोस्तों क्या आपको भी दुनिया घूमने का शौक है। और आपके पास पैसे नहीं है तो हम आपको फ्री में दुनिया घूमने के रास्ते बताते हैं। W.woof नाम का एक वेबसाइट है जो दुनिया भर के लोगों को फ्री में दुनिया घूमने का मौका देती है।

एक शख्स एक मगरमच्छ को गोली मार दी थी। जब उसकी नजर उस व्यक्ति की पड़ी तो वह अपने घर ले आया और उसकी इलाज शुरू कर दी। उन्होंने मगरमच्छ का बहुत अच्छे तरीके से देखभाल किया। जब मगरमच्छ सेहतमंद हो गया तो वह उसी तालाब में उसे छोड़ दिया। अगले दिन जब वह व्यक्ति सुबह उठा तो देखा कि वह मगरमच्छ उसके बरामदे में सो रहा है।

दुनिया के सभी जीव जंतु और पेड़ पौधे रिप्रोडक्शन करते हैं। लेकिन रिप्रोडक्शन का तरीका जो मेल सी स्लग का है, यह बिल्कुल अलग है। यह जंतु फीमेल के साथ सेक्स करने के बाद अपना लिंग काट कर गिरा देते हैं। और फिर दोबारा से वह लिंग को ग्रो कर लेते हैं।

जापानी महिला को किसी भी देश के महिला से ज्यादा राइट्स मिलते हैं। उन्हें शादी के लिए कभी भी फोर्स नही किया जाता। जापान में महिला को मेल एंप्लोई से कम सैलरी दी जाती है। इसलिए वो ज्यादातर हाउसवाइफ ही बनाना पसंद करती हैं। इसका मतलब यह नहीं कि जापानी महिला कोई भी काम नहीं कर सकती उन्हें कई बार हार्ड वर्किंग करते हुए देखा गया है।