अजब गजब

ये हैं दुनिया से सबसे Lucky इंसान, इनकी किस्मत जानकर रह जाएंगे दंग

हैलो दोस्तों, आप तो जानते हैं कि जब किस्मत साथ होती है तो हम लोग कुछ भी कर सकते हैं। यह बात बिल्कुल सही है कि जो किस्मत के धनी इंसान होते हैं उन्हें रेगिस्तान में भी पानी मिल जाता है। और जिनकी किस्मत खराब होती है वह ऊंट पर बैठे होते हैं तो उन्हें कुत्ता काट लेता है। यही तो किस्मत का खेल होता है। आज के एपिसोड में हम आपको दुनिया के सबसे lucky इंसान के बारे में बताएंगे। जी हां दोस्तों कुछ ऐसे लोग जब मौत को भी चकमा देकर निकल गए। तो चलिए शुरू करते हैं।

एक बच्चा बास्केटबॉल खेल रहा था। शायद वह अपने लाइफ का सबसे खराब शॉट खेल रहा था। वह बच्चा पीछे सही बोल को मारता है और बॉल बास्केट हो जाती है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी टीम के लिए 3 पॉइंट इकट्ठा कर लिया था। तभी तो कहा जाता है कि किस्मत अच्छी हो तो गोबर को भी सोने में बदला जा सकता है।

मैरिज में कपल इंसान ने अपने मैरिज में स्पीच दी की उनका 2020 ठीक नहीं रहा। और तभी अचानक से जोर से बिजली कड़कती है। यह दोनों बाल-बाल बच गया था वरना है दोनों का तो काम तमाम हो जाता।

साइकिल रेस में नंबर वन पर चल रहा साइकिल रेसर अचानक से फिसल कर नीचे गिर जाता है। जैसे ही वह जाम को मारता है अचानक से बुरी तरह से नीचे गिर जाता है। सभी को लगा कि उसकी किस्मत खराब थी, लेकिन वह अचानक से उठकर फिर से जंप मारता है और रेस का चैंपियन बन जाता है।

एक लड़की रात में अपने कार्ड से गैस का फ्यूल लेने उतरी। लेकिन तभी अचानक से कुछ बदमाश कार में आते हैं और उसे धक्का मारने की कोशिश करते हैं। लेकिन अचानक से लड़की बच जाती है उसे कुछ भी नहीं होता। लड़की के अलावा करने के इरादे से आते हैं। लेकिन आपकी किस्मत अच्छी थी कि उसे कुछ भी नहीं होता है।

एक हाईवे पर एक व्यक्ति रोंग साइड पर कार चला रहा था। और सामने से एक बड़ी सी ट्रक आ रही थी। कार वाले की जान बाल-बाल बच जाती है। आदेश का दिन बहुत अच्छा था इसलिए उसकी जान बच गई।

दोस्तों फुटबॉल मैच में आपने इस तरह के गोल कभी नहीं देखा होगा। खिलाड़ी ने फुटबॉल को आकर हिट किया और फुटबॉल को डायरेक्ट अंदर भेज दिया।

एक सड़क पर एक टेंपो बिंदास चल रही है। टेंपो के पीछे कुछ सामान रखा होता है। चलते चलते उसमें से सामान बाहर निकल कर गिर जाता है और फिर से वापस अंदर ही चला जाता है। जिनके किस्मत अच्छी होती है उनके साथ ऐसी हो ही जाती है।

एक व्यक्ति आइस में स्केटिंग करता रहता है। यह बहुत बड़े लेवल का मुकाबला चल रहा था। वहां पर बहुत सारे ड्रोन कैमरा भी लगा हुआ था। जैसे ही व्यक्ति स्केटिंग कर रहा था वहां पर ड्रोन कैमरा आकर गिर गया। इसका भाग्य अच्छा था कि यह बाल-बाल बच गया वरना इसका काम तमाम ही हो जाता।

एक इंसान वर्फ में स्लाइड करते हुए नीचे आ रहा था। जब यह नीचे आ रहा था तो इसके पास एक नहीं बल्कि 2 कार आई। आज वाकई में इसकी जान बच गई नहीं तो दो-दो गाड़ियों के सामने से या गुजरा। इसका बचना तो इंपॉसिबल था।

एक इंसान अपनी कार फुल स्पीड से चला रहा था। जब वह ड्राइव कर रहा था तो उसके सामने एक दो नहीं बल्कि कितने सारे उसके सामने पेड़ गिर गए। और वह इंसान बाल-बाल बच गया। उसने अपनी कार को समय रहते बैक कर लिया था।

बास्केटबॉल के मैच में एक शर्त रखा जाता है कि हाफ कोट से जो बास्केट कर देगा उसे $ 1 lakh dollar मिलेंगे। एक लड़का जो बास्केटबॉल का मैच देखने आया था वह हाफ कोर्ट से बास्केट कर दिया। इसने $1 लाख डॉलर जीत लिया।

पुलिस के डर से एक व्यक्ती छलांग मार देता है। बिल्डिंग के छत से छलांग मारकर सीढ़ियों पर आ गया।

दोस्तो, आप तो जानते हैं कि स्काई ड्राइवर का छलांग कितना डरावना होता है। छलांग लगाते वक्त ऐसा लगता है कि आज जिंदा रहेंगे ही नहीं। एक व्यक्ति को स्काई ड्राइवर छलांग मारते वक्त तबीयत खराब हो गई इतनी तबीयत खराब हो गई कि वह पैराशूट भी नहीं खोल पा रहा था। इनके साथ जो इंस्ट्रक्टर थे वह उनकी जान बचा ली। सच में दोस्तों वो कहते हैं ना कि जब किस्मत अच्छी होती है तो सब कुछ अपने हाथ में होता है।