Entertainment

इन मुस्लिम अभिनेत्रियों ने शादी शुदा मर्दों के साथ लगाया दिल, लिस्ट में बड़े बड़े एक्ट्रेस का नाम भी शामिल

These Muslim actresses put their hearts with married men, the name of the big actress is also included in the list..

दोस्तो आज मैं आपको कुछ ऐसे मुस्लिम अभिनेत्री के बारे मे बताने जा रहा हूं जिन्होने पहले से ही शादी-शुदा मर्दो के साथ दिल लगा बैठी थी। किसी ने तो उनसे शादी भी की लेकिन कुछ का प्यार अधूरा रह गया।

बॉलीवूड

बॉलीवूड मे कई ऐसी मुस्लिम एक्ट्रेस हैं जिन्होने अपनी कला से बड़ा नाम बनाया हैं। इन सभी लोगो ने उन लोगो से दिल ;आगा बैठी हैं जो पहले से ही शादी-शुदा हैं।

फराह नाज

फराह नाज ने ने बिंदु दारा सिंह से शादी की थी लेकिन उनसे तलाक के बाद बॉलीवूड एक्टर सुमित सहगल से शादी कर ली। सुमित सहगल पहले से ही शादी-शुदा थे। उनकी पहली पत्नी का नाम शाहीन बानो था।

तबू

तबू साउथ के सुपर स्टार नागार्जुन के साथ जो की पहले से ही शादी-शुदा थे उनसे शादी करना चाहती थी, लेकिन ऐसा न होने के कारण आज तबू 50 की उम्र मे भी कुंवारी हैं।

शबाना आजमी

शबाना आजमी भी शादी-शुदा जावेद अख्तर से शादी करना चाहती थी। ऐसा नहीं की दोनों का शादी नहीं हुआ,बल्कि दोनों ने शादी भी कर ली। जावेद अख्तर की पहली पत्नी का नाम हनी ईरानी हैं।

मशहूर एक्ट्रेस सुरैया

सुरैया ने भी पहले से शादी-शुदा देव आनंद से प्यार करती थी। देव आनंद के चाहत चलते सुरैया ने कभी शादी भी नहीं की थी।

परवीन बाबी

परवीन ने एक से नहीं बल्कि महेश भट्ट , कबीर वेदी और डैनी जैसी शादी-शुदा लोगो पर वह दिल दे बैठी थी। इन सभी लोगो से इनका रिश्ता भी रहा लेकिन कभी शादी नहीं की। परवीन बाबी 50 की उम्र मे दुनिया को अलविदा कह दी थी। परवीन जब तक जिंदा थी तब तक कुंवारी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.