Entertainmentबॉलीवुड

मेरा भाई सुसा’इड से नहीं मरा था, रिया ने उसकी ज़िंदगी बर्बाद कर दी: इंटरव्यू में सुशांत की बहन

Mumbai : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का 2020 में उनके मुंबई अपार्टमेंट में निधन हो गया था। उनकी मृत्यु को आत्महत्या करार दिया गया, जिससे प्रशंसकों और बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई। एक नए साक्षात्कार में, सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने कहा है कि जिस क्षण उसने सुशांत की लाश देखी, वह जानती थी कि यह आत्महत्या नहीं थी।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उनका भाई सुसाइड से नहीं मरा था। उन्होंने कहा, “2019 से…(अभिनेत्री) रिया चक्रवर्ती के सुशांत के जीवन में आने के बाद…उनकी ज़िंदगी बर्बाद हो गई…(तब) पहली बार मेरे और मेरे भाई के बीच झगड़े हुए थे और 6-दिनों के भीतर यह सब हो गया।”

रिया और सुशांत रिलेशनशिप में थे। उनकी मृत्यु के कुछ दिनों बाद, सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने और मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज की थी। मनी लॉन्ड्रिंग और ड्रग्स के आरोपों की जांच कर रहे मामले को क्रमशः प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के साथ केंद्रीय जांच ब्यूरो को स्थानांतरित कर दिया गया था।

सितंबर 2020 में, रिया और उनके छोटे भाई शोइक चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार किया था। दोनों को मुंबई की भायखला जेल भेज दिया गया था, जहां रिया ने एक महीना बिताया जबकि शोइक को तीन महीने बाद जमानत मिल गई। पिछले साल, मुंबई की एक अदालत ने जांच के दौरान जब्त किए गए रिया के लैपटॉप, मोबाइल फोन और अन्य गैजेट्स को वापस करने का आदेश दिया था।