Entertainment

45 की उम्र मे भी कुंवारी हैं अंगूरी भाभी (शिल्पा शिंदे), पुराना रिश्ता टूट गया था इस बड़े कारण से

एंड टीवी के पॉपुलर टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabhiji ghar par hain) की अनीता भाभी अब बदल चुकी हैं। पहले यह किरदार सौम्या टंडन और नेहा पेंडसे ने निभाया लेकिन अब इसे विदिशा श्रीवास्तव प्ले कर रही हैं।

हैलो दोस्तो आज हम आपको ऐसे एक्ट्रेस के बारे मे बताने वाला हूं जो सबसे लोकप्रिए शो भाभिजी घर पर हैं से मशहूर अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे के बारे मे बताने वाला हूँ। वैसे, शो में अंगूरी भाभी का रोल निभाने वाली शुभांगी अत्रे भी शिल्पा शिंदे को रिप्लेस कर चुकी हैं। बता दें कि सीरियल में साड़ी पहने चुलबुले अंदाज में नजर आने वाली शुभांगी अत्रे रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं। शुभांगी के इंस्टाग्राम पर उनकी कई ग्लैमरस फोटो हैं, जिन्हें देखकर लगता ही नहीं कि ये भाबीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी हैं। 

शिल्पा शिंदे का परिचय

45 की उम्र मे भी कुंवारी हैं अंगूरी भाभी, पुराना रिश्ता टूट गया था इस बड़े कारण से

43 साल का शिल्पा शिंदे कभी टीवी रोमित राज के साथ रिलेशनशिप मे थी। दोनों ने पहले मुलाक़ात मे ही डेट करने लग गए थे। यह भाभिजी घर पर हैं, सीरियल से मशहूर हुई हैं। यह शो 5 साल पहले ही छोड़ी हैं। जिससे काफी विवाद हुआ।

दोनों शादी भी करने वाली थी।

कहा जाता हैं की 2009 मे शिल्पा शिंदे और रोमित राज दोनों शादी करने वाले थे, मगर शादी के दिन पहले ही दोनों आपसी सहमति से शादी तोड़ दी। अब तक शिल्पा शिंदे की शादी नहीं हुई हैं।

सुर्ख़ियो मे रही

भाभिजि घर पर हैं, शो को छोड़ने के बाद शिल्पा शिंदा ने बिग बॉस 11 मे हिस्सा लिया था और वह बिनर बनने मे कामयाब भी हो गयी। फिर शिल्पा कॉमेडी शो गैग्स ऑफ फिलिंस्तान का हिस्सा बनी लेकिन विवाद के चलते महीनो के अंदर ही छोड़ दी।

2013 मे शिल्पा शिंदे का वक्त भारी था।

2013 मे शिल्पा के पिता अलजाइमर की मृत्यु हो गयी थी। पिता के मौत के बाद शिल्पा डिप्रेसन मे चली गयी थी। वो चाहते थे की शिल्पा एक्टिंग मे अपना हाथ न बढ़ाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.