Entertainment

शाहरुख खान का बेटा काजोल से इतना करता है नफरत की गुस्से मे ये बोल गया…

Mumbai : आप तो जानते हैं, कि काजोल और शाहरूख की जोड़ी जबरदस्त जोड़ी मे से एक हैं। उन्होने कई सारी हिट फिल्मे दी हैं। लेकिन आज हम आपको बताएँगे कि शाहरुख का छोटा बेटा अबराम काजोल से चिढ़ता है। चलिये इसका वजह जानते हैं:-

ब्लॉकबस्टर फिल्में

काजोल और शाहरुख ने कई सारी ब्लॉकबस्टर फिल्मे दी हैं। जैसे:- 90’s में आई “बाजीगर”, “करन अर्जुन”, “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे”, “कुछ कुछ होता है” और “कभी खुशी कभी गम”… जैसी फिल्मे।

शाहरुख ने बताई वजह : एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने बताई कि मेरा बेटा अबराम काजोल से बेहद नफरत करता था।

बताई बड़ी वजह : शाहरुख खान ने बताई कि एक शूटिंग के दौरान मुझे चोट लग गयी थी। जिससे उसे लगता हैं, कि यह चोट काजोल की वजह से ही लगी हैं।

बाजीगर का एक्सपीरियंस

बेटा अबराम ही नहीं बल्कि एक समय मे शाहरुख खान भी काजोल से नफरत करते थे। उन्होने इस बात का खुलासा बाजीगर फिल्म मे काम करने के दौरान बताई थी।

आमिर काम करना चाहते थे काजोल के साथ : शाहरुख खान ने कहा कि जब मैं बाजीगर फिल्म मे काम कर रहा था तो आमिर काजोल के साथ काम करना चाहता था।

अब बेहद ही करीब हैं, दोनों

पहले भले ही शाहरुख काजोल से नफरत करते थे, लेकिन अब अब दोनों बेहद क्लोज हैं।

शाहरुख की ख़्वाहिश

शाहरुख खान की ख़्वाहिश हैं, कि उनकी बेटी सुहाना काजोल से ही बारीकियाँ सीखे। शाहरुख खान अब काजोल को ईमानदार एक्ट्रेस मानते हैं।

काजोल को मिस करते हैं…

शाहरुख खान और काजोल की की अंतिम फिल्म ‘दिलवाले’ 2015 मे आई थी। जिसमे वे दोनों साथ मे दिखाई दिये थे। इस फिल्म के दौरान उन्होने कहा था कि मैं काजोल को हर फिल्म मे मिस करता हूँ।