EntertainmentViral Videoबॉलीवुड

शादी से पहले इन 4 मर्दों के साथ के साथ संबंध बना चुकी हैं प्रीटी जिंटा. एक के साथ तो दिन रात…

Preity Zinta had a relationship with these 4 men before marriage

प्रीति जिंटा इन दिनों काफी लम्बे समय से बॉलीवुड फिल्मों से एक दूसरे से दूर हो चुकी हैं, हालाँकि फिर भी वह कई सारी वजहों से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे आईपीएल टीम पंजाब किंग्स की को-ओनर हैं और आईपीएल के दौरान बहुत ही ज्यादा छाई रहती हैं.

अगर उनकी लव लाइफ की बात की जाय तो उन्होंने साल 2015 में जीन गुडइनफ से शादी रचाई हुई हैं और अभी हाल ही में वह सेरोगेसी तकनीक का प्रयोग करके ही वह माँ बनी हुई हैं.आज हम अपने आर्टिकल के जरिए आपको इस अभिनेत्री के बारे में सब जानकारी देने वाले हैं.

शादी से पहले इन 4 मर्दों के साथ के साथ संबंध बना चुकी हैं प्रीटी जिंटा. एक के साथ तो दिन रात...
शादी से पहले इन 4 मर्दों के साथ के साथ संबंध बना चुकी हैं प्रीटी जिंटा

अभिनेत्री का नाम ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तूफानी गेंदबाज से भी काफी ज्यादा जुड़ चूका हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा करा जाता हैं कि उन्होंने कई सारे महीनों तक एक –दूसरे को डेट भी किया था.टीम इंडिया के पूर्व महान हरफनमौला खिलाड़ी कहे जाने वाले युवराज सिंह का नाम भी अभिनेत्री प्रीति जिंटा से भी काफी समय तक जुड़ा था. यह उस समय की बात हुआ करती थी जब युवराज सिंह पंजाब आईपीएल टीम का ही हिस्सा हुआ करते थे.

इसी दौरान ही दोनों के अफेयर की खबरें लोगो को बहुत ही ज्यादा सुनने को मिली थी लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप पर किसी भी तरह का कोई भी ब्यान नहीं दिया. प्रीति जिंटा का नेस वाडिया से काफी समय तक अफेयर रह चुका हैं.एक समय दोनों ही लोग आईपीएल टीम पंजाब किंग के को-ओनर हुआ करते थे.

यह भी बताया जाता हैं कि दोनों द्वारा कई सालों तक एक दूसरे को डेट भी किया गया था लेकिन साल 2009 में उनके ब्रेकअप की खबर लोगों के सामने आ गई थी. जिसके बाद प्रीति द्वारा बिजनेस मैन नेस वाडिया पर भी मारपीट का खूब आरोप लगाया था.

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता शेखर कपूर और प्रीति जिंटा का नाम जब सामने आया तो हर कोई हैरान हो गया.अगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शेखर की पत्नी द्वारा प्रीति पर उनका घर तोड़ने का आरोप लगा दीया था. हालाँकि प्रीति द्वारा शेखर कपूर के साथ किसी भी तरह के रिलेशनशिप की खबरों को हमेशा ही अफवाह बताया गया था.