Entertainment

Prakash Raj ने अपने से इतने कम उम्र छोटी लड़की से दुबारा की शादी, खूब वाइरल हो रही तस्वीरे

Prakash Raj remarried to a girl younger than him, pictures getting viral.

हैलो दोस्तो, आप सभी लोग सिंघम मे विलेन का रोल करने वाले प्रकाश राज को तो जानते ही होंगे। उन्होने दोबारा से शादी रचा ली हैं। चलिये विस्तार से जानते हैं:-

पत्नी पोनी वर्मा : 24 अगस्त को प्रकाश राज और पोनी वर्मी की शादी को 11 साल पूरे हुए हैं और इसी मौके पर उन्होंने फिर से अपनी पत्नी के संग ही शादी रचाई है।

बच्चो के सामने : प्रकाश राज ने पोनी वर्मा से अपने बच्चों के सामने दूसरी बार शादी की है। उन्होने कई सारी तस्वीरे पोस्ट की हैं।

प्रकाश राज का ट्वीट : प्रकाश राज ने ट्वीट कर कहा हैं, कि ‘हमने आज रात फिर से शादी की है..क्योंकि हमारा बेटा वेदांत हमारी शादी देखना चाहता था।

अपनी पत्नी को कीस : तस्वीरों मे देखा जा सकता हैं कि वो अपनी पत्नी को कीस कर रहे हैं।

धन्यवाद मेरी पत्नी का : प्रकाश राज ट्वीट करते हुए कहते हैं कि धन्यवाद मेरी डार्लिंग पत्नी मेरी इतनी अच्छी दोस्त बनने के लिए एक प्रेमिका और एक शानदार सह-यात्री बनने के लिए शुक्रिया।

वेडिंग एनिवर्सरी : दरअसल मंगलवार के दिन प्रकाश राज और उनकी पत्नी का वेडिंग एनिवर्सरी था। उसी दिन दोनों ने शादी कर।

प्रकाश राज का परिचय :

प्रकाश राज ने ना सिर्फ तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है, बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग से अलग छाप छोड़ी है।

पुरस्कार से सम्मानित : 29 साल के फिल्मी करियर मे प्रकाश राज को करीब 5 बार पुरस्कार से सम्मान किया जा चुका हैं। तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री मे इन्हे बैन किया जा चुका हैं।

प्रकाश राज की पहली शादी : प्रकाश राज ने 1994 मे ललिता से पहली शादी की थी। उन दोनों के 3 बच्चे भी थे। 2004 मे उनमे से बेटे की मौत हो गयी। साथ ही दो बेटियाँ हैं- मेघना और पुजा। 2009 मे ललिता और प्रकाश का तलाक हो गया। उसके बाद उन्होने पोनी से शादी कर ली।