Entertainment

‘नदिया के पार’ के हीरोइन गुंजा बहुत अर्शो बाद कैमरे पर आई नजर, नया लुक देखकर हैरान हो जाएँगे

अब ऐसी दिखती हैं 'नदिया के पार' वाली 'गुंजा', तस्वीरें कर देंगी हैरान

फिल्म ‘नदिया के पार’ की गुंजन तो आपको याद ही होंगी । गुंजा का किरदार निभाने वाली ये हीरोइन थीं साधना सिंह । ‘नदिया के पार’ साधना की डेब्यू फिल्म थी । साधना को इस फिल्म के लिए काफी सराहना मिली थी । इसके बाद उन्होंने करीब 20 फिल्मों में काम किया। इसमें ‘जुगनी’ और ‘मुक्काबाज’ जैसी फिल्में शामिल हैं । गुंजा यानी साधना ने फिल्म प्रोड्यूसर राजकुमार शाहाबादी से शादी की थी । उनकी एक बेटी शीना और बेटा हुआ । शाीना भी अब एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और आज उनका जन्मदिन है ।

सुपरहिट भोजपुरी फिल्म

हाल ही मे सुपरहिट भोजपुरी भोजपुरी फिल्म ही हीरोइन सविता बजाज का बहुत खबरे आ रही है। कोरोना के बाद उन्हे जटिल बीमारियो ने घेर लीया हैं और उन्हे ICU मे भर्ती करना पड़ा। उनके पास इलाज के लिए भी पैसा नहीं हैं।

कई सेलिब्रिटी ने मदद की

जब उनकी आर्थिक तंगी की हालत सुनी तो कई सेलिब्रिटी ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया हैं। खुद ‘नदिया के पार’ के हीरो सचिन पिलगावांकर के मदद के लिए आगे आए हैं। इसके अलावा CINTAA से भी उन्हे कुछ राशि दी गयी हैं।

उनकी फिल्म

सविता बजाज निशांत, नजराना और बेटा हो तो ऐसा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं वहीं उन्होंने नुक्कड़, कवच और मायका जैसे सीरियल भी किए हैं।

वृद्धाआश्रम मे नहीं मिली जगह

सविता इन दिनो मुंबई के चौल जैसे एक कमरे मे रहती हैं, जिसमे एक खिड़की भी नहीं हैं। वृद्धाआश्रम मे भी बात की गयी तो वहाँ भी उन्हे जगह नहीं मिली। अब तक 5-6 वृद्धाश्रम में बात कर चुकी हैं लेकिन कहीं बात नहीं बनी।

सविता को सांस लेने मे हैं, दिक्कत

एक्ट्रेस नूपुर इन दिनो उनका देखभाल कर रही हैं। उन्होने बताया कि उन्हे सांस लेने मे दिक्कत हैं। डॉक्टर्स भी लगातार उनकी निगरानी कर रहे हैं। डॉक्टर्स का कहना हैं, कि अगर हालत मे सुधार हुई तो जनरल वार्ड मे सिफ्ट किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.