Entertainment

‘भाभीजी घर पर हैं’ के मनमोहन तिवारी की पत्नी बॉलीवुड के अभिनेत्री को देती हैं सुन्दरता में मात

Manmohan Tiwari's wife from 'Bhabhiji Ghar Par Hain' beats the Bollywood actress in beauty

दोस्तो आज मैं आपको मशहूर कॉमेडी शो भाभीजी घर पर हैं के एक्टर मनमोहन तिवारी के बारे मे बात करने जा रहे हैं जिनका हल बुरा हैं। आपको तो पता ही होगा की इस शो ने सबके दिलो पर एक खास जगह बना रखी हैं।इस शो ने सबके दिलो मे एक प्रेम की जगह बना रखी हैं।

दोस्तों आपको पता ही होगा की मनमोहन तिवारी को शो मे गोरी मेम पर दिल आ गया हैं। लेकिन आजकल मनमोहन तिवारी गोरी मेम के प्रेम मे सड़कों पर रोते हुए घूमते नजर आ रहे हैं। और उनकी माँ भी उन्हे डांट कर सड़कों पर बेइज्जती कर दी हैं।

शो मे इन्होने सबके दिलो को जीत लिया हैं, लेकिन असल जिंदगी मे वह विभूति की पत्नी के प्रेम मे सड़कों पर आबरों को तरह घूमते नजर आ रहे हैं।

जिस तरह इस शो मे पड़ोसियो के बीच खट्टे मिटे नोक-झोक से लोगो को बंधा रखा हैं उसी तरह एक तरफ अनीता भाभी अपने पड़ोसी मनमोहन सिंह पर लट्टू हैं तो वही दूसरी तरफ अंगूरी भाभी विभूति नारायण पर लट्टू हैं। मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले रोहताश गौर का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं।

सोशल मीडिया

जिस तरह रोहिताश एक्टिंग मे एक्टिव हैं उसी तरह वह सोशल मीडिया मे भी काफी एक्टिव हैं। सोशल मीडिया पर वो हर समय अपने फैमिली के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं।इनकी पत्नी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

बेहाल घूमते मनमोहन तिवारी

सोशल मीडिया पर वो एक वीडियो शेयर किए हैं जिसमे वह जींस और बनियान नजर आ रहे हैं, और उनके कदम भी लड़खड़ाते हुए नजर आ रहा हैं। इस दौरान उनके बल भी बिखड़े हुए हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो मे उनकी माँ ने उन्हे जोड़-दार डांट भी लगाई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.