EntertainmentUttar Pradesh

Lucknow: नशे में धुत महिला ने लखनऊ के बार के बाहर शख्स को पीटा; वीडियो वायरल

UP: Lucknow में Pub के बाहर आदमी की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद दोनों महिलाओं के खिलाफ FIR दर्ज

लखनऊ (उत्तर प्रदेश) के एक बार के बाहर एक शख्स को पीटती हुई नशे में धुत महिला का वीडियो वायरल हुआ है। महिला अन्य महिला द्वारा रोके जाने की कोशिश के बीच शख्स के सिर पर फूलदान मारती हुई दिख रही है। बकौल रिपोर्ट्स, पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है लेकिन पीड़ित शख्स ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

शराब के नशे में धुत दो महिलाओं ने अनप्लग्ड कैफे (Unplugged café, Lucknow) के बाहर एक व्यक्ति के साथ कथित तौर पर मारपीट की. वायरल फुटेज में दो महिलाएं और एक आदमी को, इमारत की 15वीं मंजिल पर बार (Bar) के बाहर लड़ते हुए दिखाया गया है.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. वीडियो में महिलाओं को आदमी की पिटाई करते देखा जा सकता है जबकि वहां मौजूद भीड़ इस घटना को अपने फोन पर कैप्चर कर रही थी. कुछ देर तक ये हाथापाई चलती रही, इसके बाद बाउंसरों और पब के अन्य संचालकों ने झगड़ा समाप्त करवाया

पुलिस ने बताया कि राज्य की राजधानी में समिट बिल्डिंग में एक पब के बाहर शुक्रवार को एक व्यक्ति की पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शनिवार को दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस उपायुक्त (DCP) पूर्वी प्राची सिंह ने जानकारी दी कि पुलिस ने वीडियो का स्वत: संज्ञान लिया और उपद्रव करने के लिए दोनों महिलाओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज (FIR) की और आगे की जांच जारी है.