Entertainment

सचिन तेंदुलकर से लेकर सौरभ गांगुली तक, एमएस धोनी से लेकर रोहित शर्मा तक सभी क्रिकेटर की बेटियां हैं बेहद खूबसूरत

Bollywood News : अपनी आज की पोस्ट के माध्यम से हम आपको क्रिकेट की दुनिया से जुड़े कुछ प्रसिद्ध सितारों और उनकी बेटियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बहुत ही कम समय में और कम उम्र में काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है और इसके अलावा बड़ी संख्या में उन्हें आज। प्रशंसक भी हैं

सारा तेंदुलकर क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी हैं।

जहां तक सारा तेंदुलकर की बात है तो वह अपने पिता सचिन की इकलौती बेटी हैं, जिन्होंने आज मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा है। सारा की बात करें तो वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती नजर आती हैं और आज उनके लाखों फैन हैं.

सूची में अग्रणी भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धोनी हैं, जिनका जन्म फरवरी 2015 में हुआ था। जीवा धोनी अभी सिर्फ 6 साल का है, लेकिन इस कम उम्र में जीवा आज सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो गया है

और दिलचस्प बात यह है कि जीवा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लू टिक तो हो गया है, लेकिन उनके पास इससे कहीं ज्यादा है. 20 लाख फॉलोअर्स इसके अलावा इसे ओरियो बिस्कुट के विज्ञापनों में भी देखा जा चुका है।

भारतीय क्रिकेट टीम के जाने माने बल्लेबाज रोहित शर्मा एक बेटी के पिता भी हैं। रोहित शर्मा की बेटी का जन्म 30 दिसंबर 2018 को हुआ था और उन्होंने अपनी बेटी का नाम समायरा रखा है. अगर रोहित शर्मा की बेटी समायरा की बात करें तो वह अपने खूबसूरत और खूबसूरत लुक से आज लाखों दिलों पर राज करती हैं।

इसके अलावा सोशल मीडिया पर उनके बड़ी संख्या में फैन्स भी मौजूद हैं. फिलहाल रोहित शर्मा की बेटी समायरा का अपना कोई सोशल मीडिया अकाउंट नहीं है, लेकिन रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदा अक्सर अपनी बेटी समायरा के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते नजर आते हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पिछले साल 11 जनवरी 2021 को पिता बने थे। विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने इसी साल एक बेटी को जन्म दिया है और उन्होंने उसका नाम वामिका कोहली रखा है। हालांकि अभी तक विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी वामिका का चेहरा दिखाते हुए ऐसी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली आज बीसीसीआई के अध्यक्ष बन गए हैं। अगर रियल लाइफ की बात करें तो सौरव गांगुली सना गांगुली नाम की एक बेटी के पिता भी हैं। सना गांगुली अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो और वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं.

और आज सोशल मीडिया पर उनके काफी चाहने वाले हैं। बता दें, सौरव गांगुली की बेटी सना अपनी मां की तरह ही ओडिसी डांसर हैं और फिलहाल ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं.