Entertainment

बॉलीवुड स्टोरी: तब्बू और फराह दोनों बहनो ने एक ही हिन्दू एक्टर को दिल दे बैठी, एक का अधूरा रह गया प्यार

Bollywood Story: Both Tabu and Farah sisters gave heart to the same Hindu actor, the love of one remained incomplete

हैलो दोस्तो, वैसे तो आप सभी ने सुना हैं कि प्यार अंधा होता हैं। परंतु तब्बू और फराह दोनों बहने ऐसी अभिनेत्री हैं, जो एक ही हिन्दू एक्टर को दिल दे बैठी। इन दोनों बहाने ने तमाम सुपरस्टार के साथ काम किया हैं। वैसे तो फराह अब फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, परंतु तब्बू अभी भी फिउलमों की दुनियाँ मे काम कर रही हैं। तो चलिये इसे विस्तार से जानते हैं:-

फराह नाज: फराह नाज की शादी विंदु दारा सिंह के साथ हुई थी। परंतु यह शादी कुछ समय 1996-2002 तक चल पायी। इन दोनों की एक बेटी भी हैं।

सुमित सहगल

फराह नाज और सुमित सहगल दोनों के तलाक के बाद फराह नाज ने सुमित सहगल से प्यार करके कुछ समय बाद शादी रचा ली। फराह ने 2003 मे सुमित से शादी की।

तब्बू

उसकी बहन जहां फराह ने दो दो शादी कर ली हैं और तब्बू अभी भी सिंगल हैं। तब्बू ने भी किसी से प्यार किया था परंतु यह ज्यादा दिन तक चल नहीं सका।

साउथ सुपरस्टार नागार्जुन

तब्बू ने साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के साथ बहुत बार काम किया और इसी काम के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। वैसे तो नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे।

रिश्तो मे दूरी

नागार्जुन अपनी शादीशुदा जिंदगी को तबाह होते हुए नहीं देख सकते थे, इसलिए उन्होने तब्बू से दूरी बनाना शुरू कर दी। जिस वजह से तब्बू का प्यार सक्सेज़ नहीं हो पाया।

हिन्दू एक्टर

फराह और तब्बू दोनों बहनो ने एक ही हिन्दू एक्टर से दिल लगा लिया हैं। फराह का तो प्यार आगे तक चली परन्तु तब्बू का प्यार ज्यादा दूर तक न चल सकी। इसलिए उन्होने अपना कदम पीछे ले लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.