Entertainment

बबीता जी कभी फिल्मों में करती थीं आइटम सॉन्ग, आज बच्चो से लेकर बड़े सभी के दिल पर करती हैं राज

Entertainment News : लंबे समय से चला आ रहा कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा मे हर किरेदार अपना आप मे बहुत खास हैं। यह शो दर्शको का एक पसंदीदा शो हैं। आज हम आपको उसी शो के मुनमुन दत्ता यानि की बबीता जी के बारे मे कुछ बताने जा रहे हैं।

हमेशा चर्चा मे रहती हैं, मुनमुन

यह शो लगातार जबर्दस्त चली आ रही हैं। इस शो के हर किरेदार ने अपने एक्टिंग से एक अलग ही पहचान बनाई हैं। सभी लोगो ने दर्शको के दिल जीतने मे कोई कसर नहीं छोड़ी। अक्सर मुनमुन दत्ता यानि की बबीता जी चर्चा मे बनी रहती हैं। आजकल उनकी तस्वीरे काफी वाइरल हो रही हैं।

फोटोज शेयर की

हाल ही मे मुनमुन ने इंस्ताग्राम पर अपनी तस्वीरे शेयर की हैं। जिसे देखने के बाद कई यूजर्स एक्ट्रेस को कॉपी कैट बता रहे हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले उर्वशी रौतेला ने ‘मड बाथ’ की अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं। इसे कड़ी मे मुनमुन ने भी अपनी कुछ तस्वीरे शेयर की हैं।

मुनमुन ने किया मड बाथ

मुनमुन ने समुन्द्र के किनारे मोनोकिनी पहनकर अपने शरीर का मिट्टी का लेप लगते हुए नजर आ रही हैं। इन फोटोज को डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। फैंस के भी खूब कमेन्ट आ रहे हैं।

बबीता जी ने जीता अपने फैंस का दिल

मुनमुन ने साल 2004 में ‘हम सब बाराती’ सीरियल से छोटे पर्दे की दुनिया में कदम रखा था। उसके बाद वह 2008 से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो मे अपना किरदार बबीता जी के तौर पर निभा रही हैं। मुनमुन दत्ता ‘मुंबई एक्सप्रेस’, ‘हॉलिडे’ और ‘ढिनचैक एंटरप्राइज’ जैसी फिल्में भी कर चुकी हैं।

उर्वशी ने भी किया था मड बाथ

आपको बता दें कि उर्वशी ने भी कुछ समय ऐसा ही मड बाथ के साथ फोटो शूट करवाया था। उन्होने बताया था कि मड बाथ से त्वचा को कोमल बनाने, ब्लड सर्कुलेशन को सुधारने और दर्द कम करने मे काफी मददगार साबित होता हैं। साथ ही साथ यह शरीर से अशुद्धियों को बाहर निकलता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.