Entertainment

हिमेश रेशमिया ने 22 साल बाद अपनी पहली पत्नी से इस वजह से लिया था तलाक, दूसरी पत्नी करती ये बड़ा काम

दोस्तो, आप तो जानते हैं, कि हिमेश रसमिया किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। वह प्ले बैक सिंगर के साथ साथ एक्टर भी हैं। चलिये आगे हम आपको बताते हैं:

सोनिया कपूर रेशमिया एक भारतीय टेलीविजन और फिल्म अभिनेत्री हैं जो कई टेलीविजन श्रृंखलाओं और बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दी हैं। उन्होंने 11 मई 2018 को मुंबई में एक निजी समारोह में बॉलीवुड अभिनेता, गायक, संगीत निर्देशक हिमेश रेशमिया से शादी की।

2017 में तलाक लेने से पहले हिमेश रेशमिया और कोमल की शादी को 22 साल हो चुके थे। यह बताया गया था कि हिमेश का अभिनेत्री सोनिया कपूर के साथ संबंध पहली पत्नी के साथ उनके तलाक का कारण था।

हिमेश रेशमिया ने 22 साल बाद अपनी पहली पत्नी से इस वजह से लिया था तलाक, दूसरी पत्नी करती ये बड़ा काम

परिचय

इंडस्ट्री मे लंबे समय से काम कर रहे हिमेश ने अपनी अलग ही पहचान बनाई हैं। इनकी इंट्री काफी दिलचस्प तरीके से हुई थी। उनके पिता 90 के दशक में सलमान खान के साथ एक फिल्म बनाने वाले थे लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया. इसी दौरान सलमान ने हिमेश के कंपोज किए कुछ गाने सुने और उनसे इम्प्रेस हो गए।

प्यार किया तो डरना क्या

इन सब के बाद हिमेश ने फिल्म “प्यार किया तो डरना क्या” मे दो गाने मे कम्पोज़ किए हैं। और उसी ज्यादा फेमस हो गए।

पर्सनल लाइफ

हिमेश रेशमिया ने 22 साल बाद अपनी पहली पत्नी से इस वजह से लिया था तलाक, दूसरी पत्नी करती ये बड़ा काम

उनकी पर्सनल लाइफ एक समय काफी सुखियों मे रही थी। हिमेश ने 1995 मे एक कोमल नाम की महिला से शादी की। जिसके बाद उनका एक बेटा भी हुआ था। 2016 मे खबरे आई 22 साल पुरानी हिमेश ने यह शादी तोड़ दी। आपसी सहमति से उनका तलाक हो गया।

सोनिया कपूर

तलाक होते ही वह हमेशा के लिए अलग हो गए। इसके बाद हिमेश ने आइटम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सोनिया कपूर से दूसरी शादी कर ली।

सोनिया कोमल की करीबी दोस्त थी

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हिमेश शादीशुदा होने के बावजूद भी सोनिया से प्यार करने लगे थे। यह बताया जाता हैं, कि कोमल जो पहली पत्नी थी सोनिया की बहुत करीबी दोस्त भी थी।

इंडियन आइडल शो: हिमेश मौजूदा समय मे सिंगिंग रियलिटि शो इंडियन आइडल 12 मे जज के तौर पर टेलीविज़न पर नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.