EntertainmentViral Videoअजब गजबखबरेदेश दुनियाफैक्टबॉलीवुड

मुस्लिम गायिका फरमानी नाज़ (Farmani Naaz) अपनाने वाली हैं हिंदू धर्म; गायिका ने दी प्रतिक्रिया

बीते दिनों से विवादों में चल रहीं मशहूर यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज ने हिंदू धर्म अपनाने के दावे पर तुप्पी तोड़ी है.

एक ट्वीट में दावा किया गया है कि ‘हर हर शंभू’ गा चुकीं यूट्यूबर गायिका फरमानी नाज़ हिंदू धर्म अपनाने वाली हैं। इस पर गायिका ने कहा, “मैं अपना धर्म क्यों बदलूंगी? सभी धर्म अच्छे हैं…सभी अपने धर्म में खुश हैं।” उन्होंने कहा, “हम हिंदुस्तानी हैं…एकता बनी रहनी चाहिए…इन बातों में कुछ नहीं रखा कि यह हिंदू है…वह मुसलमान है।”

शिव भजर ‘हर हर शम्भू’ को लेकर विवादों में आईं मशहूर यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज (Farmani Naaz) के नाम की चर्चा इन दिनों काफी हो रही है. पिछले कई दिनों से लगातार ये दावा किया जा रहा कि भजन गाने वालीं फरमानी नाज ने हिंदू धर्म अपनाने जा रही हैं. इस बीच अब खुद फरमानी नाज ने एक वीडियो (Farmani Naaz Video) के माध्यम से इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है और हिंदू धर्म अपनाने वाले दावे को लेकर बड़ी बात कही है. 

फरमानी नाज ने हिंदू धर्म की चर्चा पर तोड़ी चुप्पी

गौरतलब है कि हाल ही में फरमानी नाज के नाम के ट्विटर हैंडल की ओर से ये जानकारी पेश की गई थी कि उन्होंने मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपनाने वाली हैं. जिसकी वजह से उन्होंने शिव भजन हर हर शंभू गया था. अब इस मुद्दे पर फरमानी ने अपनी बात रखते हुए हिंदू धर्म अपनाने वाली बात को महज एक अफवाह बता कर खंडन किया है. एबीपी न्यूज के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर मौजूद फरमानी नाज के वीडियो में आप आसानी से देख सकते हैं कि इस धर्म परिवर्तन वाले विषय पर किस प्रकार फरमानी अपनी राय रख रही हैं.

इस वीडियो में फरमानी ये कहती हुईं दिख रही हैं कि ”किसी ने मेरे नाम से एक फेक ट्विटर अकांउट बनाया है और उसने ये सारे बातें बताई हैं कि मैं हिंदू धर्म अपना रही हूं और मेरे पूर्वज भी सालों से हिंदू धर्म की पूजा करते आ रहे हैं. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं ये सब गलत फैलाया जा रहा है.”