Entertainment

बिना बॉडीगार्ड के भीड़ में पहुच गयी दिशा पाटनी (Disha Patani), सेल्फी लेने के लिए लोगो ने दिए धक्के और..

दिशा पाटनी (Disha Patani) आए दिन ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर कैमरे के सामने आ रहीं उन्हें देखकर फैंस हैरान है. दिशा अपनी मचअवेटेड फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रमोशंस में एक से बढ़कर रिवीलिंग और हद से ज्यादा बोल्ड कपड़े पहनकर स्पॉट हो रहीं. जिसमें ना केवल दिशा का स्टाइल देखने लायक है बल्कि उनकी बोल्डनेस के चर्चे भी हर जगह है. वहीं अब दिशा पाटनी भीड़ के बीच इतने ज्यादी हॉट ड्रेस पहनकर पहुंच गईं कि वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड कपड़े पहनकर कैमरे के सामने अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं.

एक विलेन रिटर्न्स मोहित सूरी के निर्देशन में बनी एक विलेन की दूसरी किस्त है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख ने अभिनय किया है। जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया अभिनीत आगामी फिल्म सही मात्रा में शोर मचा रही है और अपने दिलचस्प ट्रेलर से लोगों को फिल्म के बारे में उत्साहित करने में कामयाब रही है।

इस बीच, फिल्म का जमीनी स्तर पर प्रचार शुरू हो गया है और अभिनेता विभिन्न प्लेटफार्मों पर फिल्म का प्रचार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जिसके बारे में बोलते हुए, अर्जुन, दिशा और जॉन ने रविवार को एक संगीत कार्यक्रम में फिल्म का प्रचार किया, जहां गायक अंकित तिवारी प्रदर्शन करते नजर आए।

दिशा पटानी ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को कॉन्सर्ट की झलक देने के लिए लिया क्योंकि उन्हें अपने सह-कलाकारों अर्जुन और जॉन के साथ गाला समय बिताते देखा गया था। मंच पर अपने प्रसिद्ध गीतों का प्रदर्शन करते हुए अभिनेताओं को अंकित के साथ गाते हुए भी देखा गया। एक कहानी में, अर्जुन को अपनी पहली फिल्म इश्कजादे के अपने प्रसिद्ध गीत ‘चोकरा जवान’ के हुक स्टेप पर प्रदर्शन करते हुए देखा गया था।