Entertainment

इस दिन शो में वापस आने वाली हैं दया बेन (दिशा वकानी) जेठा लाल ने किया खुलासा

हैलो दोस्तो आपका फेवरेट सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो आज कल सुर्ख़ियो मे बना हुआ हैं। इस समय दिलीप जोशी यानि की जेठलाल अपने बयान के चलते चर्चा मे बने हुए हैं। दिशा वकानी का सभी दर्शक शो में वापसी का इंतज़ार में हैं. उनके बिना शो के TRP पर खासा असर पड़ा हैं. दया बेन ने अपनी कलाकरी से देश में करोडो फैन बना लिए हैं. उनके शो के वापसी को लेकर उनके पार्टनर जेठ लाल ने खुलासा किया हैं.

दरअसल दिशा वकानी के फैंस उनके वापसी को लेकर कई सारे सवाल पूछे जा रहे हैं लेकिन इसका कोई जवाब नहीं हैं, की दयाबेन तारक मेहता शो मे वापस आएगी की नहीं। दिलीप जोशी यानि की जेठलाल को भी यह नहीं पता की दया वापस आएगी या नहीं।

यह 2019 की बात हैं की जब फैंस दिलीप जोशी से पूछे थे की क्या दिशा शो मे वापस लौटेगी ?इस बात का जवाब देते हुए कहा की उन्हे कुछ नहीं पता हैं लेकिन उम्मीद हैं की वो जल्द हो लौटेगी। उनका कहना हैं की भले ही दया वापस न आए लेकिन तो भी मैं नई एक्ट्रेस के साथ काम कर सकते हैं।

पेर्सनल मैटर

इस दिन शो में वापस आने वाली हैं दया बेन (दिशा वकानी) जेठा लाल ने किया खुलासा

दिलीप जोशी का कहना हैं की ”हमारे बीच कोई भी पेर्सनल संपर्क नहीं हैं”। जब दिशा ने बच्चे को जन्म जिया था तो मैंने उन्हे बधाई दी थी, और फिर बीच मे दया के जन्मदिन पर उन्हे मैसेज के दौरान बधाई देता हूँ।

नई एक्ट्रेस

दिलीप जोशी का कहना हैं की भले ही दिशा वापस न आए लेकिन उनके जगह पर नई एक्ट्रेस को लाया जाए तो मैं उसके साथ काम जरूर करूंगा, क्यूकि उन्होने ने कहा की अगर परिवार मे चला जाता हैं, तब भी जीवन चलता रहता हैं बस आपको एडजस्त करना पड़ता हैं। काम के बारे मे दिशा से पूछना मेरी ओर से गलत होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.