EntertainmentViral Videoअजब गजबबॉलीवुड

Mx player Trending Web Series: ‘आश्रम 3’ तो है सिर्फ ट्रेलर, Mx player की इन पांच बोल्ड सीरीज को देखें अकेले में ही, छूट जाएंगे पसीने

'आश्रम 3' तो है सिर्फ ट्रेलर, Mx player की इन पांच बोल्ड सीरीज को देखें अकेले में ही, छूट जाएंगे पसीने

Bold Web Series: बॉबी देओल और ईशा गुप्ता की आने वाली वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सीरीज के ट्रेलर में साफ है कि इसमें हद से ज्यादा बोल्डनेस परोसी गई है. ऐसे में इसका फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

अगर आप भी ‘आश्रम 3’ के ट्रेलर को देखने के बाद इस सीरीज का देखने के लिए बेसब्र हैं तो आज हम आपके लिए इस ट्रेलर से भी बोल्ड सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं जो कि आप एमएक्स प्लेयर पर आसानी से देख सकते हैं.

‘आश्रम 3’ को सिर्फ ट्रेलर ही है. इससे पहले इस सीरीज के दोनों सीजन में जबरदस्त बोल्डनेस परोसी गई है. ‘आश्रम’ का पहला और दूसरा सीजन इतना ज्यादा बोल्ड है कि इसे आप अकेले में ही देख सकते हैं.vमस्तराम की कहानियां तो आपने बहुत सुनी होंगी, लेकिन आप देखकर भी इस कहानी का आनंद उठा सकते हैं. इस वेब सीरीज में रानी चटर्जी भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस हैं. रानी ने वेबसीरीज मस्तराम में बोल्ड सीन देकर सभी को चौंका दिया था.

हेलो मिनी को हिट कराने के लिए एक्ट्रेस ने कोई कमी नहीं छोड़ी है. इस वेबसीरीज में प्रिया बनर्जी ने मुख्य भूमिका निभाई थी, जिन्होंने अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों को बेकाबू कर दिया था. इसमें अर्जुन अनेजा और गौरव चोपड़ा जैसे एक्टर्स हैं.cअगर आप कॉलेज के स्टूडेंट हैं और रोमांस के साथ हल्की फुल्की कॉमेडी का मजा लेना चाहते है तो कैम्पस डायरीज देख सकते है. बेहद ही मजेदार ये सीरीज 6 छात्रों की कहानी है.

अगर रोमांटिक फिल्मो के शौकीन हैं तो रूहानियत देखकर आप अपना टाइम पास कर सकत हैं. प्रीशा और सावीर की कहानी जिसमें प्यार भी है और तकरार भी. अर्जुन बिजलानी ने इस सीरीज में मेल लीड रोल प्ले किया. इसके अलावा इसमें युविका चौधरी, अमन वर्मा और कनिका मान जैसे चेहरे भी हैं.