Entertainment

कपिल शर्मा शो की अर्चना ने कही कुछ ऐसी बाते जिसे सुनकर धर्मेन्द्र रह गए दंग

Archana of Kapil Sharma Show said some such things which Dharmendra was stunned to hear.

धर्मेन्द्र की पहली शादी प्रकाश कौर के साथ हुई थी जब वो सिर्फ 19 साल के थे. 1970 के दशक में धर्मेन्द्र का दिल हेमा मालिनी पर आ गया था. हेमा भी धरम जी से प्यार करती थीं लेकिन वो पहले से शादीशुदा थे इसलिए उन्होंने उनके प्रपोजल को ठुकरा दिया था.

मशहूर एक्टर धेर्मेंद्र को कौन नहीं जानता उनके पीछे सारा देश दीवाना हैं। उसी प्रकार मशहूर एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह भी इनके पीछे दीवानी हैं। इन्होने अपनी शादी वक्त अपने पति को कह दी थी की अगर मौका मिला तो वह धर्मेंद्र के साथ भाग जाएगी।

मशहूर एक्टर धेर्मेंद्र

धेर्मेंद्र अपने फिल्मों और उनकी सादगी से लोगो का दिल जीत लिया हैं। इनके फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे ‘से सभी के दिल जीत लिए हैं। इतना ही नहीं बल्कि सभी बॉलीवूड सितारे इन्हे अपना आइडल मानते हैं।

एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह

आपको बता दे की अर्चना धेर्मेंद्र की इस तरह से दीवानी हैं, की वह अपने पति परमित सेठी को शादी समय यह चेतावनी दी थी की अगर मौका मिला तो धर्मेन्द्र के साथ भाग जाएगी।

इन्होने इस बात का खुलासा ‘द कपिल शर्मा शो ‘मे की। यह बात धेर्मेंद्र के सामने की जिसे सुनकर हैरान रह गए। अर्चना ने कहा की ”ईमानदारी से बात कहु तो जब मै अपने पति परमित से शादी कर रही थी , तब मै उनसे कह दी थी की मै तो आपसे शादी कर रही हूँ मगर मौका मिला तो धर्म जी के साथ भाग जाउगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.