EntertainmentViral Videoअजब गजबखबरेदेश दुनियाफैक्टबॉलीवुड

बहन का राखी के लिए ऑडियो मैसेज सुनकर रो पड़े अक्षय कुमार, कहा उसके आने से मेरी जिंदगी बदल गयी

बहन अल्का की स्पीच सुन इमोशन पर काबू नहीं कर पाए अक्षय कुमार, छलक पड़े आंसू

‘सुपरस्टार सिंगर 2’ रिएलिटी शो में पहुंचे ऐक्टर अक्षय कुमार रक्षाबंधन के लिए बहन अल्का का ऑडियो मेसेज सुनकर भावुक हो गए। मेसेज में अल्का कह रही हैं, “तुमने मेरे लिए, दोस्त, भाई और पिता, सभी रोल निभाए।” इस पर अक्षय ने कहा, “हम छोटे घर में रहते थे, उस देवी (अल्का) के आने से हमारी ज़िंदगी बदल गई।”

रक्षा बंधन स्पेशल पर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) मेहमान के रूप में शो में नजर आएंगे. यहां वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) को प्रमोट करने पहुंचेंगे. शो का लेटेस्ट प्रोमो सोनी टीवी ने शेयर किया है, जिसमें अक्षय कुमार को भावुक होते हुए देखा जा सकता है. अक्षय की भावुकता के पीछे की वजह उनकी बहन अल्का भाटिया (Akshay Kumar Sister Alka Bhatia) हैं, जिन्होंने अपने भाई को एक प्यारी स्पीच डेडिकेट की है, जिसे सुनकर उनके आंखों में आंसू आ जाते हैं.

बहन की स्पीच सुन भावुक हुए अक्षय कुमार

प्रोमो में देखा जा सकता है कि, अक्षय कुमार के सामने स्क्रीन पर एक वीडियो चल रहा है, जिसे उनकी और उनकी बहन अल्का की कुछ खूबसूरत यादों को मिलाकर बनाया गया है. इसके साथ अल्का ने एक स्पीच भी अक्षय को डेटिकेट की है, जिसमें उन्होंने कहा है, “कल गल (बात) करते हुए याद आया कि, 11 अगस्त की राखी है. मेरे हर दुख-सुख विच (में), मेरे नाल (साथ) खड़ा रहा. दोस्त, भाई, बाप सारे रोल निभाए तूने राजा. हर चीज के लिए थैंक यू.”

इसके बाद अक्षय कुमार बताते हैं कि, कैसे उनकी बहन के कदम उनके घर में पड़ते ही उनकी जिंदगी बदल गई थी. एक्टर ने कहा, “हम एक छोटे से घर में रहते थे, उस देवी (बहन) के आने के बाद हमारी जिंदगी एकदम बदल गई थी. जो बहन का रिश्ता होता है, उससे बड़ा कोई रिश्ता नहीं है.”

अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan Release Date) एक ऐसे भाई की कहानी है, जो अपनी बहनों की खुद से पहले शादी करने का वादा करता है. फिल्म में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म 11 अगस्त 2022 को रक्षा बंधन के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.