Entertainment

‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा की मां रियल लाइफ में हैं बिलकुल अलग, पहचानना हैं मुश्किल

यह रिश्ता क्या कहलाता है फेम अक्षरा की मां है रियल में बेहद ग्लैमरस ऑनस्क्रीन पति से रचाई शादी

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अक्षरा यानी कि हिना खान ने जमकर वाहवाही लूट है, लेकिन इस सीरियल में कई ऐसे किरदार भी हैं. जिसने इस सीरियल में जान डाल दी थी. जैसे कि अक्षरा के मम्मी पापा बता दें कि इस सीरियल में अक्षरा की मां राजश्री का किरदार लता सभरवाल ने निभाया था. बता दें कि लता रियल लाइफ में काफी फिट और स्टाइलिश हैं. फैंस का भी उन्हें इस लुक में पहचान पाना काफी मुश्किल है.

लता सभरवाल शो में राजश्री का किरदार निभाती हैं। शो में उनके पति के किरदार में नजर आने वाले संजीव सेठ उनके रियल लाइफ हस्बैंड भी हैं।

कई बार सीरियल में रोमांस करते-करते एक्टर्स असल जिंदगी में भी एक दूसरे को दिल दे बैठते हैं। और फिर स्क्रीन पर दिखने वाली जोड़ी रियल लाइफ में बन जाती है। लेकिन कभी-कभी कुछ कहानियां बड़ी फिल्मी सी होती हैं बिलकुल स्टार प्लस के मशहूर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के एक्टर ‘संजीव सेठ’ और एक्ट्रेस ‘लता सभरवाल’ जैसी। शायद आपको ये जानकर हैरानी होगी कि संजीठ सेठ ने लता सभरवाल से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी से इजाजत ली थी।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में संजीव सेठ और लता सभरवाल ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। लेकिन इस किरदार को निभाते-निभाते न जाने कब दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। लेकिन दोनों का मिलन इतना सरल भी नहीं था। दरअसल संजीव सेठ पहले से शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे भी थे।

लता सभरवाल से प्यार होने के बाद संजीव सेठ ने काफी दिनों तक उन्हें प्रपोज नहीं किया। संजीव को डर था कि कहीं इसका असर उनके प्यार पर न पड़ जाए। इसके लिए उन्होंने एक तरकीब निकाली। लता को प्रपोज करने से पहले उन्होंने इस बारे में अपने बच्चों और पहली पत्नी से बात की और उनसे दूसरे शादी करने की इजाजत की मांगी।