Home सेलेब्रिटी कॉलेज के दिनों में कुछ ज्यादा ही ग्लैमरस दिखती थी दयाबेन, देखे...

कॉलेज के दिनों में कुछ ज्यादा ही ग्लैमरस दिखती थी दयाबेन, देखे अनदेखी तस्वीरें

टीवी का सबसे चर्चित शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ आज हर घर का पसंदीदा शो बन गया है. हालांकि शो में लंबे समय से काम कर रहे कई एक्टर्स ने अब सीरियल छोड़ दिया है. शो की सबसे चर्चित किरदार दयाबेन फिलहाल शो में नहीं हैं, लेकिन वह आज भी लोगों के दिलों में राज करती हैं. शो में दिशा वकानी नजर नहीं आ रही हैं. क्योंकि वे शादीशुदा हैं और उनकी एक बेटी भी है।

निर्माता ने उन्हें वापस लाने के लिए कई बार कोशिश की है और अभी भी कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच दिशा वकानी की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दिशा वकानी का जन्म अहमदाबाद, गुजरात में हुआ था, लेकिन उनका पालन-पोषण भावनगर में हुआ। वह अपने स्कूल के दिनों से ही अभिनय के क्षेत्र में शामिल हो गए थे।

उन्होंने गुजरात कॉलेज, अहमदाबाद से नाट्य कला में स्नातक किया। तारक मेहता का उल्टा चश्मा दया बेन अपनी एक्टिंग के लिए काफी मशहूर हो चुकी हैं। आपको बता दें कि उन्होंने कई गुजराती फिल्मों में भी काम किया है। यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा।

उन्होंने कई सीरियल में फ्री में भी काम किया है। कम ही लोग जानते हैं कि दयाबेन के नाम से मशहूर दिशा वकानी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो से नहीं बल्कि फिल्मों से की थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने पहली बार 19वीं में बी-ग्रेड फिल्म में काम किया था।

आपको बता दें कि दिशा वकानी ने शाहरुख खान की देवदास, आमिर खान की मंगल पांडे: द राइजिंग, सी कंपनी और ऋतिक रोशन की जोधा अकबर और लव स्टोरी 2020 जैसी फिल्मों में भी काम किया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पहले उन्होंने गुजरात के कई लोकप्रिय सीरियल में भी काम किया है।

उन्होंने डेरानी जेठानी, चल चंद पर जाय, लाली-लीला, आषाढ़ नो एक दिवस, बा निवृत और सो दादा ससुना जैसे धारावाहिकों में अभिनय किया है। बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस आज भी दिशा वकानी यानी दयाबेन की शो में वापसी करना चाहते हैं।