एटीएम मशीन को कबाड़ समझ कर खरीदकर लाया घर, अंदर जो निकला सब रह गए हैरान

सोशल मीडिया मजेदार वीडियो से भरा पड़ा है. यहां हर रोज हजारों लाखों वीडियो अपलोड किए जाते हैं. इनमें कुछ वीडियो तो आते ही वायरल हो जाते हैं. इस समय एक हैरान कर देने वाला एक वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो एक एटीएम मशीन से जुड़ा है. दरअसल कुछ लोगों के एक ग्रुप ने खराब एटीएम मशीन खरीदी और उसके पार्ट खोलकर बेचने के लिए घर ले आए. वायरल हो रहे करीब बीस मिनट के वीडियो में देखा जा सकता है कि मशीन के पार्ट अलग किए जा रहे हैं.

वीडियो में एक शख्स को कहते सुना जा सकता है कि हमने एटीएम मशीन खरीदी हैं. हम देखने की कोशिश कर रहे हैं कि इसमें अंदर क्या है. आप हमारे साथ जुड़े रहिए.

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि एक शख्स काफी कोशिशों के बाद मशीन को खोलकर उसका कैश बॉक्स बाहर निकाल लेता है. हालांकि चंद लम्हे बाद जो दृश्य उनके सामने आने वाला था शायद उन्हें यकीन ना हो.

इसमें देखा जा सकता है कि शख्स जिस कैश बॉक्स को खाली समझकर तोड़ रहा था उसमें डॉलर के नोट भरे पड़े हैं. इसे देखते ही सभी लड़के खुशी से उछल पड़ते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैश बॉक्स में करीब दो हजार डॉलर निकले के नोट निकले, जो रुपए में करीब डेढ़ लाख रुपए बैठते हैं.