बॉलीवुड

भोजपुरी इंडस्ट्री की इस अभिनेत्री ने लहंगा चोली पहनकर मचाया धमाल, रातो रात हुई फेमस

Shweta Mahara in lehenga choli

 भोजपुरी अभिनेत्री श्वेता महारा आजकल भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की नई सनसनी के रूप में उभरकर सामने आई हैं। श्वेता महारा लगातार एक के बाद एक नए वीडियो में सामने आ रही हैं। खेसारी लाल यादव के साथ गर्दा मचाने वाली श्वेता म्हारा कहां की रहने वाली है? आज जानेंगे कि श्वेता कहां की रहने वाली हैं और भोजपुरी इंडस्ट्री में उनका सफर कब शुरू हुआ? कैसे इतने कम समय में उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली?

अभिनेत्री श्वेता महारा
अभिनेत्री श्वेता महारा

बता दें कि श्वेता महारा उत्तराखंड के पिथौरागढ़ गंगोलीहाट की रहने वाली हैं। अभिनेत्री अब तक भोजपुरी फिल्मों में आने से पहले कई विज्ञापन और वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं। श्वेता की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि उनका इसी साल शिल्पी राज की आवाज में रिलीज हुआ गाना रेलिया रे अभी तक वायरल हो रहा है।

अभिनेत्री श्वेता महारा
अभिनेत्री श्वेता महारा

एक हिंदी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार श्वेता पिछले 6 सालों से बच्चों और महिलाओं को डांस भी सिखा रही हैं। काजल रघवानी के साथ खेसारी लाल यादव की जोड़ी टूटने के बाद श्वेता महारा के साथ खेसारी लाल यादव की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लेटेस्ट फोटो भी शेयर करती रहती हैं।

अभिनेत्री श्वेता महारा एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग, डांसिंग और परफॉर्मिंग आर्टिस्ट भी हैं। उन्हें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री के तौर पर जाना जाता है। 2018-19 के बीच उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना एक्टिंग करियर स्टार्ट किया था। 2021 में उन्हें लोकप्रियता मिली।

अभिनेत्री श्वेता महारा
अभिनेत्री श्वेता महारा

श्वेता भोजपुरी इंडस्ट्री के कुछ बड़े कलाकारों के साथ लीड रोल में नजर आ चुकी हैं। पवन सिंह, रितेश पांडे, खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ-साथ उन्होंने अन्य छोटे-बड़े अभिनेताओं के साथ भी काम किया है। उन्होंने कई भोजपुरी वीडियो और शॉर्ट फिल्म में काम किया है। 21 नवंबर 1995 को श्वेता का जन्म उत्तराखंड में हुआ। 2022 के अनुसार उनकी उम्र 27 साल है। वर्तमान में वह महाराष्ट्र के नवी मुंबई में रहती है।