खबरेदेश दुनियाबॉलीवुड

सुमौना चक्रवर्ती ने रो रो कर किया खुलासा, कपिल के शो से निकलने की वजह मीडिया को बताई

शो में सुमोना कपिल की पत्नी और इसके बाद उनकी प्रेमिका की भूमिका में नजर आती रही हैं। प्रोमो से उनकी अनुपस्थिति ने लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि क्या उनका भूरी वाला किरदार द कपिल शर्मा शो के नए सीज़न का हिस्सा नहीं हैं? कई फैंस तो उन्हें ना देखकर वास्तव में परेशान भी दिखे क्योंकि उनका मानना ​​​​था कि सुमोना लंबे समय से कॉमेडी शो का हिस्सा हैं और उन्हें नए सीजन में भी नजर आना चाहिए। सुमोना की कॉमिक टाइमिंग और कपिल से तू-तू मैं-मैं लोगों को गुदगुदाने का काम करती थी।

‘द कपिल शर्मा शो 2 ‘ वापसी मे सुमुना की वापसी नहीं हो पायी हैं। सोशल मीडिया पर सूमोना ने अपने दर्द जाहीर कर दिया हैं। कपिल शर्मा शो की वापसी की बात कुछ दिन पहले ही घोषित हुआ हैं। जब स्टारकस्त ने सेट से एक सेल्फी शेयर की हैं। इसमे शो के सभी कलाकार मौजूद हैं यह भी कहा गया हैं की सभी टिम का वैक्सीनेसन हो चुका हैं। आपको यह जन कर हैरानी होगी की इस शो मे सूमोना चक्रवर्ती की वापसी नहीं हो पायी हैं। यह तस्वीर देख कर सूमोना का दिल टुट गया और इशारों-इशारों मे सोशल मिडिया पर अपना दर्द व्यान की हैं।

इस बड़े कारन से कपिल शर्मा शो को छोड़ दिया था सुमौना चक्रवर्ती ने, रो रो कर किया खुलासा

उन्होंने चारलोट फ्रीमैन की किताब से Everything You’ll Ever Need से एक कोट शेयर किया। यह कोट इस प्रकार था-‘अगर किसी चीज़ को सही मौका नहीं देते हैं तो कभी नहीं समझ पाएंगे कि यह आपके लिए है भी या नहीं। फिर चाहे कोई काम हो , या रिश्ता हो,यह शहर हो , या अनुभव हो। चाहे फिर आप कितना भी दिलों जन लगा दीजिये अगर तब भी आपके पास न टीके तो समझ लीजिये की यह आपके लिए नहीं बना हैं।

आपको अफसोस भी होगा की मैंने इसमे कितना मेहनत किया था फिर भी हाथ से चला गया। आप इस स्थिति से डुल हटकर सोचे और गुजरे हुए चीजो को पीछे छोंड़ दे आगे कुछ नया करने को सोचे और उसमे दिलो जान लगा दे। पीछे मुड़कर न देखे।आपको बता दे की सूमोना ने कपिल शर्मा शो मे लंबे समय तक काम किया हैं। उसमे वह कपिल की वाइफ़ भूरी के किरदार से काफी मसहुर हुई हैं। कुछ समय पहले ही सूमोना ने इस बात का खुलासा किया था की वह कान ढूंढ रही हैं। वह पिछले लॉकडाउन से ही बेरोजगार बैठी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *