बॉलीवुड

2 साल के लंबे इंतजार के बाद राजकुमार राव ने सुशांत सिंह राजपूत पर दिया चौंकाने वाला रिएक्शन…

Mumbai/Bollywood : हम जानते हैं कि अभिनेता सुशांत सिंह के असामयिक निधन ने पूरी दुनिया में एक बुरी स्थिति पैदा कर दी थी जिसने आज भी दर्शकों को दुखी किया था। अब पहली बार राजकुमार राव ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। 2 साल से अधिक समय हो गया है बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत बहुत मुश्किल।

अभिनेता की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर न्याय की मांग उठने लगी है कि अभिनेता की मौत कैसे हुई और इसके पीछे के कारण अभी भी स्पष्ट नहीं हैं। अब पहली बार राजकुमार ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। अभिनेता के निधन पर उन्होंने फिल्म के प्रचार के दौरान सुशांत को याद किया और कहा।

राजकुमार राव और सुशांत सिंह राजपूत

हिट द फर्स्ट केस के प्रमोशन के लिए मौजूद अभिनेता ने सुशांत सिंह को याद करते हुए कहा कि हमने फिल्म काई पो है में एक साथ स्क्रीन साझा की और उस दौरान हम बहुत अच्छे दोस्त भी बन गए। मुझे इस घटना की जानकारी नहीं थी।

प्रिंस राव हिट द फर्स्ट केस में नजर आएंगे जिसमें अभिनेता एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभाने जा रहा है। पुलिसकर्मी कोई साधारण पुलिसकर्मी नहीं है बल्कि वह एक पुलिसकर्मी है जो मानसिक समस्याओं का सामना कर रहा है। पोस्टर को देखकर, यह हो सकता है कहा कि फिल्म एक्शन और थ्रिलर से भरपूर होगी।